एक इवेंट पर ग्रीन ड्रेस में पहुंचे रणवीर सिंह, देखिए 20 अजीबोगरीब लुक

1 years ago

 

 रणवीर सिंह अपने बिंदास अंदाज और फनी लुक के लिए मशहूर हैं। एक बार फिर रणवीर ने अपना अजीबोगरीब लुक दिखाया । रणवीर एक इवेंट में शामिल होने पहुंचे थे। रणवीर वहां ग्रीन कलर की पैंट शर्ट में पहुंचे थे।  रणवीर ने वहां ऐसा कुछ किया कि वहां पर मौजूद उनके फैन्स उनके देखते रह गए। भीड़ की परवाह किए बिना रणवीर अपनी कार से उतरे और वहां पर मौजूद फैंस को वेव करते दिखें। यहां तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन जब रणवीर कार के ऊपर चढ़ गए तो वहां पर मौजूद सभी उनके फैन्स हैरान हो गए। 

रणवीर सिंह को उनकी एक्टिंग के लिए हमेशा ही तारीफें मिलती रही हैं. इतना ही नहीं, अक्‍सर उनकी एनर्जी और हमेशा एक्टिव रहने के तरीकों को भी काफी सराहा जाता है । 

 

 रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस एक ऐसी चीज है जिसके लिए अक्‍सर उन्‍हें सोशल मीडिया से लेकर खुद बी-टाउन के स्‍टार्स तक निशाना बनाते रहे हैं ।

 

रणवीर सिहं अक्‍सर बेहद ही अलग और अजीब दिखने वाले कपड़ों में नजर आते रहे हैं। अब चाहे मौका किसी बर्थडे पार्टी का हो या एयरपोर्ट पर दिखने का, रणवीर अक्‍सर अजीब-ओ-गरीब कपड़ों में नजर आते रहे हैं ।  

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने उनकी प्री बर्थडे पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड के सारे स्टारस इनवाइट थे । सब अपनी डिजाइनर ड्रेस में पहुचें पर उन सब के बीच सुर्खियां बटोरी रणवीर सिंह ने. जो सिर से पैर तक सफेद रंग के ट्रैक सूट में आए थे ।

रणवीर के इस आउटफिट की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने रणवीर की ट्रोलिंग शुरू कर दी. किसी ने इस ड्रेस की तुलना मछरदानी से की, तो किसी ने माचिस की तीली से ।

रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' की एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में अनुश्‍का शर्मा और फिल्‍म की डायरेक्‍टर जोया अख्‍तर के साथ एक अनोखे ड्रेस में वहां पहुंच गए. उन्‍होंने सफेद और गोल्‍ड कलर का जैकेट और हाफ पैंट पहन रखा था और यह भी फ्लोरा प्रिंट का । रणवीर ने इस ड्रेस के साथ भी हैट तो लगा रखा था लेकिन लोग उनके इस अनोखे ड्रेस से नजर ही नहीं हटा पाए । 

जीक्‍यू मैग्‍जीन के एक इवेंट में रणवीर ने फिर अपना अजीब-ओ-गरीब अंदाज अपनाया। 'बेस्‍ट ड्रेस्‍ड मैन' के इस इवेंट में रणवीर सिंह प्रिंटेड पजामे, साटिन के धारीदार प्रिंट वाले रोब और टीशर्ट के साथ पहुंच गए । 

दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'पीकू' काफी हिट रही और इसकी सक्‍सेस पार्टी में सबकी निगाहें रणवीर सिंह के ऊपर ही थीं । ऐसे में रणवीर इस दौरान पोस्‍टर प्रिंट का शर्ट और पैंट पहन कर आए। इसके साथ ही रणवीर ने फेडोरा हैट लगा रखा था और पैरों में उन्‍होंने कोल्‍हापुरी चप्‍पल पहन रखी थीं।  

रणवीर के इस अनोखे स्‍टाइल को सब देखते ही रह गए. इस दौरान उनके हाथ में भी चोट लगी हुई थी लेकिन उसके बाद भी रणवीर के मस्‍ती में कोई फर्क नहीं था।

 

 

Related Posts