रणवीर ने शादी के बाद दीपिका को बताया अपनी असली रानी, नहीं रुके मस्तानी के आंसू, देखिए वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड का सबसे बड़ा और बेहद प्यारा कपल माना जाने वाला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों की शादी पिछले महीने ही 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। वहीं बीते दिनों ही मुंबई में 25वा स्टार स्क्रीन अवार्ड शो का आयोजन हुआ। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड इस अवॉर्ड शो में पहुंचा। इस शो में रणवीर सिंह ने स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीता तो रणवीर अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने अवॉर्ड जीतने के बाद अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को दिया। 

जिसके बाद दीपिका खुद को रोक न सकी और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा कि फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया। इतना ही नहीं रणवीर ने कहा कि बेबी आई लव यू। 

पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंदेड रखा है। सेंटर्ड रखा है। हर चीज के लिए शुक्रिया। दीपिका ने रणवीर से जैसे ही ये सारे शब्द सुने उसके बाद दीपिका की आंखे भर आई। रणवीर ने अपना यह अवॉर्ड अपनी दादी को भी डेडिकेट किया।

 अवॉर्ड पाकर रणवीर इतने इमोशनल दिखे कि पति का प्यार दीपिका की आंखे नम हो गईं। वैसे भी दोनों एक दूसरे से बेइतंहा मोहब्बत करते है। दोनों करीब 6 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में है। इतने सालों बाद दोनों ने इसी साल 14 और 15 नवंबर को अपने पूरे परिवार संग इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। दोनों की शादी की चर्चा भी खूब रही। हाल ही में दोनों हनीमून के लिए रवाना हुए है।