रणवीर सिंह को आया दीपिका का फोन....और फिर वो गुस्से में चिल्लाने लगे !!!

12 months ago

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी में हर रोज़ नया मोड़ आ रहा है।  हाल ही में रणवीर सिंह ने बैंगलुरू में दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण से मीटिंग की थी।  इससे पहले डिनर डेट पर दीपिका की मम्मी से भी मिले थे रनवीर सिंह। कुछ दिन पहले दीपिका जब ज़ोया अख़्तर के घर गई थीं. तो उन्हें ख़ुद कार तक सीऑफ करने रनवीर सिंह आए थे।  हाल ही में  सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्यार को देखा था। रनवीर सिंह ने जब अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था तो दीपिका के मुंह से उफ्फ निकल गया था। इसके बाद रणवीर ने भी फौरन ही दीपिका को टैग करके उन्हें किस दे दिया था।

दिलचस्प बात ये है कि रनवीर के एक किस के जवाब में दीपिका की तरफ से तीन किस आ गया था। दीपिका ने किस के साथ लिखा था कि राइट बैक एट यू रणवीर सिंह। देखने वालों को यही लगता है कि रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार का काफी मज़बूत रिश्ता है। 

 

लेकिन पता चला है कि रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी में एक बार फिर आ गया है शॉकिंग टर्न। हाल ही में  दोनों के बीच किसी बात को लेकर फोन पर हुई ज़बरदस्त टेंशन ।  रणवीर के मोबाइल पर दीपिका का फोन आता है और दीपिका  के साथ फोन पर बात करने के दौरान अचानक रणवीर का चेहरा गुस्से से तमतमाने लगता है। रनवीर सिंह दीपिका पर बरस पड़ते हैं। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक रणवीर ने को तेज़ तेज़ आवाज़ों में खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। अब दीपिका और रनवीर के बीच फोन पर ये टेंशन क्यों हुई इस बात का पता नहीं चल पाया है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह के साथ दीपिका अपने रिश्ते को पब्लिक करने के लिए  तैयार नहीं हैं और यही वजह है कि दोनों के बीच अक्सर तकरार हो जाती है। 

दरअसल रणवीर सिंह से पहले जब दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्हें अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया था। दीपिका ने तो रणबीर कपूर के नाम का टैटू तक अपने नेक पर गुदवा लिया था । खबर है कि दीपिका और रणवीर सिंह के बीच बार - बार हो रही लड़ाई की वजह है दीपिका का शादी के लिए तैयार नहीं होना। 

 

Related Posts