single-post

दीपिका-रणवीर को ढंग से हनीमून मनाने का भी मौका नहीं मिलेगा, शादी के फौरन बाद सिंबा फिल्म में बिजी हो जाएंगे रणवीर !

Oct. 23, 2018, 5:12 p.m.

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते दिन ही सोशल मीडिया के ज़रिए से इस बात का ऐलान किया है कि दोनों 14-15 नवम्बर के दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे । दीपिका-रणवीर के इस ऐलान के बाद से लगातार दोनों को बधाइयां मिल रही हैं। वहीं इस खुशखबरी के साथ-साथ दीपिका-रनवीर के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है। ख़बरों की माने तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद बहुत लम्बे समय के लिए हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। 

दोनों शादी के बाद बहुत कम दिनों के लिए ही हनीमून पर जाएंगे क्योंकि शादी के तुरंत बाद ही रनवीर सिंह रोहित शेट्टी की सिम्बा में बिजी हो जाएंगे, जो 28 दिसंबर के दिन रिलीज होगी। इटली में शादी के बाद इंडिया में रिसेप्शन होगा उसके बाद दोनों छोटे से पीरियड के लिए हनीमून पर जाएंगे क्योंकि रणवीर को इसके बाद अपनी अगली फिल्म सिम्बा की प्रमोशन भी शुरु करनी है । ऐसे में रणवीर दीपिका की ये शादी के फंक्शन और हनीमून काफी जल्दबाजी में निपटाए जाएंगे।

आपको बता दें हाल ही में रनवीर सिंह ने अपनी इसी फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए सारा अली खान के साथ स्विटजरलैंड में शूटिंग की थी.।य़ फिल्म में रनवीर सिंह और सारा अली खान के साथ-साथ सोनू सूद भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। ख़बरों की मानें तो फिल्म 'सिम्बा' में अजय देगवन भी स्पेशल कैमियो करते नज़र आएगें, जो फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा