रणवीर-दीपिका ने लिया नया घऱ, नहीं बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी !

11 months ago

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आजकल अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि रनवीर और दीपिका की शादी इसी साल 19 नवंबर को हो जाएगी। हाल ही में दीपिका को मुंबई में अपनी मम्मी के साथ शादी की शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि रनवीर सिंह ने शादी के बाद दीपिका के साथ नयी ज़िन्दगी शुरू करने के लिए नया आशियाना भी ले लिया है। 

रनवीर सिंह बांद्रा की जिस बिल्डिंग में अपने मम्मी पापा के साथ रहते थे। उसी बिल्डिंग में उन्होंने नया घर ख़रीदा है। कहा जा रहा है कि दीपिका से शादी के बाद रनवीर सिंह अपने उसी नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। कुछ दिन पहले पता चला था कि रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सेम उसी बिल्डिंग में घर पसंद किया है जिसमें शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रहते हैं लेकिन लगता है कि रनवीर सिंह को अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड अनुष्का का पड़ोसी बनना नहीं है मंज़ूर. यही वजह है कि उन्हें दीपिका के साथ रहने के लिए ऐसी जगह घर लिया है जो कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का के घर से काफी दूर है।

हाल ही में रनवीर सिंह की नानी का निधन हो गया था। रनवीर सिंह अपनी नानी से बेहद क्लोज़ थे। ऐसे में लोगों को लग रहा था कि दीपिका के साथ उनकी शादी अगले साल तक के लिए पोस्टपोन हो जाएगी.. लेकिन  रनवीर और दीपिका की शादी अपनी तय डेट पर ही होगी।