रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेस्ट किसर हैं - दीपिका पादुकोण

12 months ago

 

 

एक तरफ जहां दीपिका और रणवीर की फिल्म पदमावत को लेकर हंगामा चल रहा है तो दूसरी तरफ दीपिका ने  धीरे- धीरे रणवीर को लेकर अपनी फीलिंग का इज़हार करना शुरू कर दिया है। हाल ही में नेहा धूपिया के शो में आई दीपिका ने रणवीर सिंह को बेस्ट किसर का ख़िताब दे दिया है।  दीपिका का कहना है कि उन्होंने कई हीरोज के साथ किसिंग सीन दिए लेकिन रणवीर सिंह हम आपको बता दें कि लास्ट ईयर नेहा धूपिया के शो में ही रनवीर सिंह ने भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था। रनवीर सिंह ने एक सवाल के जवाब में नेहा धूपिया को रामलीला का अंग लगा दे सॉन्ग याद दिलाते हुए दीपिका को बेस्ट किसर बता दिया था । रणवीर ने कहा था कि मुझे लगता है कि दीपिका बेस्ट किसर है। आपने फिल्म रामलीला का अंग लगा दे गाना देखा है?\

हम आपको बता दें कि रनवीर और दीपिका सिल्वर स्क्रीन पर कई बार किस एक्सपीरियेन्स ले चुके हैं। इसके अलावा रियल लाइफ में भी कई बार बाजीराव और मस्तानी के कोज़ी मूमेन्ट कैप्चर हो चुके हैं। ऐसे अगर दीपिका और रनवीर एक दूसरे को बेस्ट किसर होने का ख़िताब देते हैं.. तो फिर इसमें हैरानी वाली बात नहीं होनी चाहिए। वैसे बेस्ट किसर रणवीर सिंह पिछले कई दिनों से इस कोशिश में हैं कि दीपिका उनके साथ शादी करने के लिए रेडी हो जाएं। हाल ही में रणवीर सिंह जब दीपिका को लेकर उनका बर्थ-डे सेलीब्रेट करने के लिए माल्डीव गए थे। मॉलदीव में रणवीर के मम्मी पापा भी मौजूद थे। रणवीर सिंह की मम्मी यानी मिसेज़ भावनानी ने तो बतौर शगुन दीपिका को एक महंगा डायमंड सेट और डिज़ाइनर साड़ी गिफ्ट की थी। 

मॉलदीव से लौटने के बाद रणवीर सिंह ने दीपिका की अपनी नानी से भी मुलाक़ात करवाई थी। अब नानी से मिलने के बाद मिस पादुकोण शादी के लिए रेडी हुईं या फिर नही फिलहाल ये भी पता नहीं लेकिन जिस तरह से दीपिका ने अब रणवीर सिंह को लेकर अपनी फीलिंग्स का इज़हार करना शुरू किया है उसे देखकर तो यही लगता है कि दीपिका नो के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का मन बनाना शुरू कर दिया है..