रनवीर-दीपिका साथ घूमते हैं कोई परेशान होता हैं !

1 years ago

कुछ दिनों के ब्रेक के बाद रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव ट्रेन प्यार की पटरी पर एक बार फिर दौड़ पड़ी है।हाल ही में जहां दीपिका और रणवीर एक साथ मुंबई के रेस्टोरेन्ट से डिनर करके निकलते हुए कैमरा में क़ैद हुए थे.. तो वहीं 20 अगस्त की रात दोनों  एक बार फिर एक साथ प्रोड्यूसर रितेश सिद्वानी की पार्टी अटेन्ड करते हुए देखा गया। रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण उस रात पार्टी में एक साथ आए थे और एक साथ निकले भी. जाने वाली पिक्चर ।लेकिन रनवीर - दीपिका की इस खुल्लमखुल्ला लवस्टोरी से कोई परेशान है। उनकी फिल्म पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म को लेकर चिंतित है। हाल ही में रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये किसिंग सीन वायरल हुआ था। दोनों के इस कोज़ी मूमेन्ट को सोशल साइट पर जमकर शेयर किया गया था। दोनों के इस वायरल किस से भंसाली हो गए हैं काफी अपसेट।   

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की जिस फिल्म पद्मावती में साथ काम कर रहे हैं उसकी कहानी काफी सेन्सेटिव है। दीपिका फिल्म में जहां रानी पदमावती बन रही हैं वहीं रनवीर सिंह उनके ज़िद्दी दीवाने अलाउद्दीन ख़िलजी का किरदार निभा रहे हैं । रियल लाइफ में रानी पद्मावती ख़ुद को आग के हवाले कर देती हैं.. लेकिन वो अलाउद्दीन खिलजी को अपने तक नहीं पहुंचने देती हैं। भंसाली फिल्म के अंदर भी कुछ यही दिखाने वाले हैं.. फिल्म के अंदर अलाउद्दीन खिलजली रनवीर का रानी पद्मावती दीपिका के साथ एक भी सीन नहीं है... इसी ग़लतफहमी की वजह से कुछ दिन पहले राजस्थान की राजपूत कर्णी सेना ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर भंसाली पर हमला बोल दिया था

हालांकि भंसाली ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि फिल्म के अंदर इतिहास के साथ बिल्कुल भी छेड़-छाड़ नहीं किया जाएगा।  फिल्म में रनवीर और दीपिका के बीच किसी भी तरह का रोमांस नहीं दिखाया जाएगा।  संजय लीला भंसाली रनवीर और दीपिका की इसी रील लाइफ कमेस्ट्री को रियल लाइफ में भी उतारना चाहते हैं.. वो चाहते हैं कि जब तक ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो जाती.. रनवीर और दीपिका पब्लिक प्लेस पर एक दूसरे से ना मिलें.. लेकिन अफसोस.. भंसाली के लाख अल्टीमेटम के बाद भी रनवीर और दीपिका एक दूसरे से नहीं रह पा रहे हैं दूर.. दोनों का पब्लिक प्लेस पर बार बार मिलना.. उनके किसिंग मूमेन्ट का सोशल मीडिया पर वायरल होना.. भंसाली के लिए बन गया है नासूर..

Related Posts