दीपिका और रणवीर सिंह की शादी मुंबई के इस होटल से होगी !

1 years ago

इस बात का ऐलान हो गया है कि दीपिका पादुकोेण और रणवीर सिंह इसी साल शादी करेंगे।  खबर है कि दोनों की वेडिंग डेट  ही नहीं वेन्यू भी फिक्स हो गई है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के लिए ऑलरेडी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल को कई दिनों के लिए बुक कर लिया है। कहा जा रहा है कि मुंबई के ताज होटल से इनकी शादी होगी।  खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे।  हाल ही में रणवीर सिंह को स्विटजरलैंड टूरिज्म ने अपने देश में शादी के लिए इनविटेशन भेजा है लेकिन रणवीर के परिवार वाले मुंबई में ही शादी करना चाहते  हैं। रणवीर के परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं। सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं। दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं। 

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है जो पिछले कई दिनों से चल रही है। दीपिका तो इन दिनों रनवीर सिंह की फैमिली के साथ शादी की शॉपिंग कर रही हैं. ख़बरें तो ये भी थी कि दीपिका और रणवीर के घरवालों ने दोनों की शादी के लिए चार डेट्स् शॉर्टलिस्ट कर ली है..दीपिका और रनवीर की शादी इस साल सितंबर और दिंसबर के बीच कभी भी हो सकती है।

कुछ दिन पहले मुंबई में ही दीपिका और रणवीर के परिवार वाले मिले थे। इसी के बाद दोनों का परिवार एक-दूसरे से मिला। तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है। शादी में करीबी दोस्त और कुछ ही रिश्तेदार शामिल होंगे। कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते भी स्पॉट किया गया था। वहीं दीपिका अपनी मम्मी के साथ मिलकर भी काफी शॉपिंग कर चुकी हैं।