रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका फिल्में नहीं करेंगी, ढेर सारे बच्चें पालेंगी ?

1 years ago

 

 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित वेडिंग होंगी। रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल सितंबर से दिसंबर के बीच हो जाएगी। दोनों के पेरेंट्स ने तारीख तय कर ली है । रणवीर सिंह लंबे समय से दीपिका के साथ शादी करने के लिए बेताब थे और अब आखिरकार दीपिका ने शादी के लिए हां कर दी है। बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन शादी रचा रही है और सकता है शादी के बाद दीपिका एक्टिंग छोड़ अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएं। ये बात दीपिका ने ही एक इंटरव्यू में बताई थी । दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं। मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है । मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है । मेरा अभी कोई प्लान नहीं है। मुझे परिवार का महत्व पता है। परिवार आपको पूरा करता है । मुझे बहुत से बच्चे चाहिए । "

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का इरादा कर लिया है। खबर है कि दोनों की वेडिंग डेट फिक्स हो गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब दोनों के परिवार ने शादी की डेट भी फाइनल कर ली है।  दोनों के परिवार ने मिलकर सितंबर और दिसंबर महीने में 4 डेट फिक्स की हैं। अभी इस डेट पर रणवीर और दीपिका की मुहर लगना बाकी है। नए साल के मौके पर दोनों मालदीव में छुट्टियां बिताकर वापस आए हैं।

इसी के बाद दोनों का परिवार एक-दूसरे से मिला। तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है। शादी में करीबी दोस्त और कुछ ही रिश्तेदार शामिल होंगे। कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते भी स्पॉट किया गया था।

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवार वाले मुंबई में ही शादी करना चाहते  हैं। रणवीर के परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं। सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं। दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं।