रणवीर की एक्स गर्लफ्रेंड शादी कर रही हैं, रणवीर की भी दीपिका संग फेरे लेने की तैयारी !

1 years ago

 

लगता है एक्स-गर्लफ्रेन्ड अनुष्का शर्मा के बाद अब रनवीर सिंह भी जल्द से जल्द अपने सर पर सेहरा बांधने की प्लानिंग में जुट गए हैं। रणवीर सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का विराट कोहली से शादी के लिए इटली रवाना हो चुकी हैं और अब रणवीर सिंह सेहरा बांधने की तैयारी कर रहे हैं तभी तो रणवीर सिंह इन दिनों बार बार दीपिका के घर वालों से मुलाक़ात कर रहे हैं। पता चला है कि हाल ही में रनवीर सिंह ने दीपिका और उनकी मां के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में डिनर किया था। खास बात ये है कि अपनी होने वाला सासू मां को डिनर डेट पर ले जाने के लिए रणवीर सिंह ख़ुद आए थे । खबर है कि रणवीर ने विदा लेते वक्त दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण के पैर भी छुए थे। 

आपको बता दें कि पिछले महीने दीपिका ने भी रनवीर सिंह के घरवालों से मुलाक़ात की थी। रनवीर सिंह के मम्मी पापा के साथ मिस पादुकोण मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में डिनर करने पहुंची थीं। उस रात रणवीर और उनके पेरेन्ट्स ने दीपिका को अपनी होने वाली बहू की तरह ट्रीट किया था। 

 

वैसे  रणवीर सिंह पिछले कई दिनों से दीपिका के साथ अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने के लिए बेक़रार हैं .लेकिन दूसरी तरफ अपने करियर की पीक पर बैठी दीपिका.. शादी के नाम पर रनवीर को बार बार टाल रही थीं  रणवीर और दीपिका के बीच शादी को लेकर कई बार हो चुकी है लड़ाई। कुछ दिन पहले भी शादी को लेकर ही बाजीराव और मस्तानी के बीच हुई थी टेंशन । लेकिन अब जिस तरह से दीपिका और रणवीर एक दूसरे की करवा रहे हैं अपने घरवालों से मीटिंग.. उसे देखकर तो लगता है कि रणवीर सिंह भी शादी करने जा रहे हैं। 

Related Posts