दीपिका और रणवीर सिंह की शादी अगले साल तक टली, इस वजह से इस साल नहीं होगी मैरिज !

4 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अगले साल तक टल गई है। रणवीर सिंह  के पास इन दिनों 4 फिल्में हैं। करण जौहर की फिल्म तख्त और सिंबा, जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय और कबीर खान की 83 । रणवीर सिंह अगले एक साल के लिए बहुत बिजी हैं । दरअसल प्रियंका चोपड़ा के सलमान ख़ान की फिल्म भारत से बैक आउट के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री में उनका अन-प्रोफेशनल बिहेवियर चर्चा का मुद्दा बन गया। सूत्रों की माने तो दीपिका रणवीर के दोस्तों ने उन्हें पहले अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरा करने की हिदायत दी है। इसी वजह से दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। 

सूत्रों की मानें तो दोनों की ये हाई प्रोफाइल वेडिंग अब अगले साल के लिए शिफ्ट हो गई है। वहीं दीपिका पादुकोण भी शादी टलने के बाद फिल्में साइन कर रही हैं। एक तरफ खबर है कि वो रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में काम करेंगी दूसरी ओर उन्होंने मेघना गुलजार को एक फिल्म के लिए हां कर दी है। दीपिका मेघना की फिल्म में काम कर सकती हैं। मेघना गुलजार एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी की जिंदगी पर फिल्म बना रही हैं और दीपिका इस फिल्म में काम कर सकती हैं।  यहीं नहीं संजय लीला भंसाली  फिर से कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में भी रणवीर-दीपिका को ही वो ले रहे है। 

फिल्म पद्मावत की रिलीज के बाद दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वो पिछले कई महीनों से अपनी शादी की तैयारी कर रही थी। फैमिली के साथ लगातार वो शॉपिंग में जुटी थी। रणवीर और दीपिका की शादी का वेन्यू तक तय हो गया था। इटली के लेक कोमो में दोनों शादी करने वाले थे। यहां तक कि शादी में कौन-कौन आएगा इसकी लिस्ट भी तैयार हो गई थी लेकिन अपने बॉलीवुड करियर की खातिर दीपिका और रणवीर शादी को एक साल के लिए टाल रहे हैं।