रणवीर सिंह के लिए दीपिका पादुकोण ने दी बड़ी कुर्बानी !

8 months ago


दीपिका अपने करियर के साथ कोई भी समझौता नहीं करती हैं  अपने करियर के रास्ते में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को नहीं आने देती हैं तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका के बॉयफ्रेन्ड रणवीर सिंह उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।


गर्लफ्रेंड के लिए रणबीर तो अपने करियर के साथ भी समझौता करने को तैयार रहते हैं। रणवीर सिंह का बस चलता तो वो अबतक दीपिका के साथ शादी करके उन्हें मिसेज़ सिंह भी बना चुके होते हालांकि अब बहुत जल्द रणवीर सिंह का ये अरमान पूरा होने वाला है लेकिन रणवीर  से शादी करने के लिए दीपिका को अपने करियर के साथ बड़ा समझौता करना पड़ रहा है


हाल ही में दीपिका पादुकोण अमेरिका गईं थीं। अमेरिका में दीपिका विन डीज़ल के साथ ट्रिपल एक्स-4 पर डिस्कशन करने गई थीं... लेकिन इसी बीच मुंबई में दीपिका और रनवीर की वेडिंग डेट फिक्स हो गई। दोनों ने घर वालों ने नवंबर में दीपिका और रणवीर की शादी करने का फैसला कर लिया। हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स-4 और दीपिका की शादी की डेट क्लैश हो रही थी ऐसे में दीपिका या तो विन डीज़ल के साथ ट्रिपल एक्स-4 में काम कर सकती थीं. या फिर वो नवंबर में रणवीर सिंह के साथ शादी कर सकती थीं। दीरिये दोनों काम एक साथ नहीं कर सकती थीं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि करियर को लेकर कोई भी कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करने वाली दीपिका ने इस बार रनवीर सिंह को चुना। मस्तानी ने बाजीराव के लिए विन डीज़ल की फिल्म ट्रिपल एक्स-4 में काम करने का बिग ऑफर रिजेक्ट कर दिया । 

ऐसी ख़बरें हैं कि दीपिका और रनवीर की शादी नवंबर थर्ड वीक में होगी हालांकि रनवीर सिंह तो शादी की तैयारियों के बीच अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग भी कर रहे हैं लेकिन वही दूसरी तरफ शादी की शॉपिंग में जुटी दीपिका कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं... मिस पादुकोण ने नवंबर तक अपने काम से ब्रेक ले लिया है... इस वक़्त उनका सारा ध्यान मिस पादुकोण से मिसेज़ सिंह बनने पर लगा हुआ है। रणवीर सिंह से शादी करने के लिए दीपिका बड़ी क़ुर्बानी दे रही हैं। एक तरफ जहां दीपिका ने ट्रिपल एक्स-4 में काम करने से मना कर दिया है.तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर  के लिए क़रीब 6 महीने तक वो बेरोज़गार रहेंगी ।