इटली के लेक कोमो के एक विला में होगी रणवीर दीपिका की शादी, देखिए विला बालबिआनो की तस्वीरें

2 months ago

दीपिका और रणवीर सिंह का 5 साल का रिलेशन शादी के मुकाम तक पहुंचने वाला है। 14 और 15 फरवरी को दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हो रही है। इटली के लेक कोमो में मस्तानी की मांग में दो चुटकी सिंदूर भरेंगे बॉलीवुड के बाजीराव। 14-15 नवंबर को दीपिका रनवीर हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में होगी हालांकि दीपिका रनवीर ने अभी तक शादी की डेट के अलावा किसी और चीज पर ऑफिशियल कनफर्मेंशन नहीं दी है। 

 खबरों की मानें तो दोनों इटली के उसी वेन्यू पर शादी करने वाले हैं जहां मुकेश अंबानी की लाड़ली ईशा की सगाई हुई थी। आपको याद ही होगा 21 सितंबर को ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक कोमो में हुई थी। दोनों की सगाई का ये जश्न लेक कोमो के विला बालबिआनो में तीन दिनों तक चला था। सोर्सेज के मुताबिक लेक कोमो के उसी विला डेल बालबिआनों में दीपिका रनवीर भी शादी करने वाले हैं। दिल्ली के एक वेडिंग प्लानर ने दोनों की शादी की पूरी प्लानिंग की है। बताया जा रहा है कि 13 नवंबर को दोनों की संगीत पार्टी के साथ जश्न की शुरुवात होगी। 

उसके बाद 14 - 15 नवंबर को दोनो की शादी का फंक्शन होगा हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी होगी। इसके बाद मुंबई और बैंग्लोर में रिसेप्शन पार्टी भी ओरगेनाइज की गई है। खबरों के मुताबिक अनुष्का विराट की शादी की तरह ही दीपिका रनवीर की शादी में भी बहुत कम गेस्ट्स को ही इनवाइट किया गया है हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ खास मेहमानों को ही इनवीटेशन भेजा गया है। 

कहा जा रहा है संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, और करण जौहर इस शादी में शिरकत करते दिख सकते हैं। इतना ही नहीं इंटरनेशनल स्टार एलटन जॉन और मडोना को भी इस शादी का इन्वीटेशन भेजा गया है। इनके अलावा इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में सिर्फ परिवार और खास दोस्तों की ही इवनाइट किया गया है। बाकी सभी लोगों को मुंबई और बैंग्लोर में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में इनवाइट किया जाएगा। 

रनवीर दीपिका की शादी में जो लोग बाराती बनकर इटली जाएंगे उनके रहने का भी काफी अच्छा इंतजाम किया गया है। खबरों की मानें तो शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से मोबाइल फोनस कैरी ना करने की रिकवेस्ट भी की गई है ताकि रनवीर दीपिका की इस ड्रीम वेडिंग की कोई भी पिक्चर या वीडियो लीक ना हो पाए। 

इतना ही नहीं दीपिका रनवीर की वेडिंग ड्रेस वाली खबरों पर भी अब लगभग मुहर लग गई है। बताया जा रहा है कि दीपिका की वेडिंग ड्रेस को बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने तैयार किया है..हालांकि अभी तक रणवीर की वेडिंग ड्रेस पर सस्पेंस बना हुआ है.. खबरों के मुताबिक इटली में शादी के बाद इंडिया में रिसेप्शन होगा उसके बाद दोनों छोटे से पीरियड के लिए हनीमून पर जाएंगे क्योंकि रणवीर को इसके बाद अपनी अगली फिल्म सिम्बा की प्रमोशन भी शुरु करनी है । रोहित शेट्टी की सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी..और इसके लिए रणवीर को काफी लंबी प्रमोशन भी करनी है। ऐसे में रणवीर दीपिका की ये शादी के फंक्शन और हनीमून काफी जल्दबाजी में निपटाए जाएंगे। इतना ही नहीं इटली जाने से पहले दीपिका के घर बैंग्लोर में नंदी पूजी भी की जाएगी।