'पद्मावत' की स्क्रीनिंग में रणवीर-दीपिका का खुलेआम प्यार, एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए, देखिए तस्वीरें

11 months ago

आखिरकार इतनी परेशानियो,अटकलो, हंगामो के बावजूद विवादो से घिरी फिल्म पद्मावत 25 जनवरी हो रिलीज हो रही है । संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है । 23 जनवरी को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी । जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी । लेकिन सबकी नजर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पर थी ।

फिल्म का विरोध होने पर दीपिका और रणवीर को पद्मावत के रिलीज होने तक साथ न दिखने की हिदायत दी गई थी और लंबे समय बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए हैं । ये दोनो स्टार कल रात अपनी फिल्म पद्मावत की स्क्रीनिंग पर हाथों में हाथ डालकर साथ पहुंचे ।

रणवीर और दीपिका कार में भी साथ बैठकर ही स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे । दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए जैसे कह रहे हो हमारी जीत हुई है। अब हमारी फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता । दोनो ने इस मौके पर एक रंग के कपड़े पहने हुये थे जहां दीपिका ने व्हाइट अनारकली सूट पहना हुआ था,

वहीं रणवीर सिंह ने व्हाइट कुर्ता पजामा पहन रखा था । अब दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । ये दोनो साथ मे काफी खुश नजर आ रहे थें ।

इस तस्वीर मे आप देख सकते हैं कि दोनों कितना खुश नजर आ रहे हैं और भला हो भी क्यूं ना इतने मुश्किलो के बाद आखिरकार उनकी ये फिल्म रिलीज हो रही हैं । हालांकि फिल्म में दोनों का एक साथ एक भी सीन नहीं है ।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कि नजदीकियों को देखकर तो यही लग रहा है कि अब दीपिका भी अपने रिलेशनशिप को दुनिया से छुपाना नही चाहती हैं ।

रणवीर ने तो कई मौको पर अपने और दीपिका के रिलेशनशिप का जिक्र भी किया है । अब दीपिका भी पीछे नही हट रही हैं । हाल ही मे ये भी खबरें आ रही थी कि दीपिका और रणवीर का ब्रेकअप हो गया हैं

लेकिन ये खबर झुठी साबित हुई । जिसके बाद कहा गया कि रणवीर ने दीपिका से सगाई कर ली है । ये भी महज अफवाह निकली । खैर अब देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है ।