एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रैंप पर चली दीपिका, परेशान हुए रणवीर सिंह ?

1 years ago

 

रणवीर  सिंह दीपिका को लेकर कितने पॉज़ेसिफ हैं ये तो वो कई बार साबित कर चुके हैं। रणवीर सिंह का बस चले तो वो दीपिका को एक पल के लिए भी अपने से अलग नहीं होने दें लेकिन दीपिका हैं कि वो बार बार रणवीर  सिंह पर कर देती हैं सितम। दीपिका ने एक बार फिर दिखा दिया है कि ब्रेकअप के बाद भी वो रणबीर कपूर पर फिदा हैं। मुंबई में 19 अप्रैल की रात हुए शबाना आज़मी के मिजवां फैशन शो में दीपिका ने ना सिर्फ रणबीर कपूर के साथ रैम्प पर वॉक किया। कहा जा रहा है कि रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। 

 पिछले दिनों ये भी ख़बर आई थी कि रणवीर सिंह, दीपिका और रणबीर के रैम्प वॉक से ख़ुश नहीं थे। जिस दिन से उन्होंने सुना था कि रणबीर और दीपिका एक साथ रैम्प पर वॉक करने वाले हैं बिट्टू सिंह काफी अपसेट अपसेट चल रहे थे। उन्हें लग रहा था कि दीपिका उनके लिए रणबीर के साथ अपने रैम्प वॉक के प्रोग्राम को कैन्सल कर देंगी लेकिन दीपिका ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने किसी की भी परवाह किए बग़ैर अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड के साथ रैम्प पर गिराया हुस्न का जलवा । वैसे लोग तो ये भी कहते हैं कि रणवीर सिंह को दीपिका और रणबीर की पोस्ट-ब्रेक-अप कमेस्ट्री बिल्कुल भी पसंद.नहीं है । जब भी दीपिका रणबीर के साथ होती हैं रणवीर सिंह को टेंशन हो जाती है ।

  दूसरी तरफ दीपिका के ऊपर से रणबीर का हैंगओवर उतरने का नाम ही नहीं लेता है। दीपिका रणबीर कपूर के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ती हैं । वैसे ख़बर है कि इस दिसंबर दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ शादी करने जा रही है।

वहीं सच ये भी है कि दीपिका ने आजतक अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम का आरके टैटू नहीं हटाया है। यानी ब्रेक-अप के बाद भी दीपिका के दिल से रणबीर कपूर का हैंगओवर नहीं उतरा है और रनवीर सिंह की परेशानी की यही सबसे बड़ी वजह है।