रणबीर कपूर और दीपिका की केमिस्ट्री से डरते हैं रणवीर सिंह ?

12 months ago

 

दीपिका की कमेस्ट्री जितनी अच्छी अपने प्रेज़ेन्ट बॉयफ्रेन्ड रनवीर सिंह के साथ लगती है उतनी ही अच्छी जोड़ी एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ भी लगती है।  ख़बर मिली थी कि फिल्ममेकर विदु विनोद चोपड़ा अपनी नेक्स्ट फिल्म में दीपिका के साथ रनवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों को कास्ट करना चाहते थे । पिछले दिनों इसी सिलसिले में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में क्लोज़ डोर मीटिंग भी की थी । ख़बर है कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तो विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म में काम करने के लिए रेडी हैं लेकिन रनवीर सिंह रणबीर कपूर और दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने में घबरा रहे हैं। 

 

रणवीर सिंह एक के बाद फिल्में साइन कर रहे हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी के साथ उनकी फिल्म सिम्बा का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ हुआ था। इसके अलावा ज़ोया अख़्तर की फिल्म गली बॉय में भी रणवीर सिंह काम कर रहे हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणवीर विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म के लिए वक़्त नहीं निकाल पा रहे हैं। वो उनसे अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना बना रहे हैं। रनवीर सिंह की इस टालमटोल से फिल्ममेकर विदु विनोद चोपड़ा तो अपसेट चल ही रहे हैं। इसके अलावा लोग भी सवाल कर रहे हैं कि क्या रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन कमेस्ट्री से डर रहे हैं। 

हालांकि रनवीर सिंह कई बार वो भी पूरे कॉन्फीडेन्स के साथ कह चुके हैं कि दीपिका रणबीर कपूर से ज़्यादा उनके साथ अच्छी लगती हैं लेकिन अब जब रणवीर सिंह के पास इस दावे को साबित करने का मौक़ा आया है. तो जनाब का दिल इस चैलन्ज को एक्सेप्ट करने में धड़क रहा है। 

Related Posts