single-post

शादी से पहले ही दीपिका पहुंची ससुराल, रणवीर की बहन का मनाया बर्थडे

Aug. 6, 2018, 4:58 p.m.

दीपिका पादुकोण भले ही रणवीर सिंह के साथ नवंबर में होने वाली अपनी वेडिंग डेट का ऑफीशियल ऐलान नहीं कर रही हैं लेकिन जैसे जैसे रणवीर के साथ मस्तानी की शादी की डेट नज़दीक आ रही है। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के घरवालों के साथ कुछ ज़्यादा ही घुलती मिलती जा रही हैं। 

हाल ही में रणवीर सिंह ने मुंबई के जुहू में अपनी बहन रितिका का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था।  रणवीर सिंह की बहन रितिका ने अपने बर्थ-डे बैश ख़ासतौर से अपनी होने वाली भाभी को बुलाया था।

 बर्थ-डे पार्टी में दीपिका का पूरा ससुराल मौजूद था। रनवीर सिंह के साथ मिलकर दीपिका ने अपनी नंद रितिका का बर्थ-डे धूम-धाम से सेलीब्रेट किया था। 

बहन की बर्थ-डे में दीपिका का साथ पाकर रनवीर सिंह इतने एक्साइटेड थे कि जनाब ने उन्हें इम्प्रेस करने के लिए टेबल पर चढ़कर डांस कर दिया। 

हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कुछ दिन पहले एक साथ अमेरिका से रोमैन्टिक वॉकेशन मनाकर लौटे हैं..रणवीर और दीपिका जब वॉकेशन मनाकर मुंबई लौटे थे.. तो दोनों पूरे टाइम एक दूसरे का हाथ अपने हाथ में लिए हुए थे। 

पार्टी के बाद रणवीर सिंह एक अच्छे बॉयफ्रेन्ड की तरह दीपिका को उनकी कार तक पहुंचाने गए थे। गर्लफ्रेंज कार में बैठाने के बाद रणवीर ने सबके सामने उन्हें किस भी किया था। यानी जैसे जैसे रनवीर और दीपिका की वेडिंग डेट क़रीब आ रही है.. दोनों अपने रिश्ते का ऐलान कर रहे है।  रणवीर और दीपिका ने अबतक अपनी शादी की डेट का कोई ऑफीशियल ऐलान नहीं किया है।