दिनेश विजन के रिसेप्शन में जमकर नाचे दीपिका-रणवीर, देखे वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन शुरु हो गया है। पिछले महीने जहां दीपिका-रणवीर ने इटली में शादी की तो वहीं प्रियंका-निक भी पति-पत्नी बन गए है। 12 दिसंबर को बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे। जहां एक तरफ ईशा अंबानी और आंनद पीरामल पति-पत्नी बने तो वहीं कपिल और गिन्नी भी शादी के बंधन में बंधे। वहीं बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

फिल्म स्त्री के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने हाल ही में प्रतिमा तंवर से शादी की है। दोनों की शादी मुंबई में हुई है। दोनों की शादी में कई सितारों ने भी शिरकत की है।

बीती शाम दिनेश और  प्रतिमा की रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। इनम से खास रहा है। दीपिका-रणवीर का इस पार्टी में शामिल होना। अपनी शादी के बाद दीपवीर बॉलीवुड की कई शादी पार्टी इनजॉय करते नजर आ रहे है। इस पार्टी में रणवीर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के गाने लड़की आंख मारे गाने पर दीपिकाऔर  कार्तिक आर्यन के साथ भी खूब डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि रणवीर की फिल्म सिंबा में सारा अली खान रणवीर के अपोजिट नजर आने वाली है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 28 दिसम्बर, 2018 को रिलीज होने वाली है।

बता दें दिनेश विजन के इस सेलिब्रेशन में कृति सेनॉन, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर समेत कई स्टार्स ने खूब धमाल मचाया था। सोशल मीडिया पर भी इसकी तस्वीरें आई थी। बीते दिनों ही दिनेश विजान फिल्म स्त्री लेकर आए थे। स्त्री से पहले दिनेश विजान राब्ता, बदलापुर और कॉकटेल जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।