सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज में पहुंचे रणवीर सिंह, फिल्म सिंबा का किया प्रमोशन !

4 days ago

रनवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा का प्रमोशन जल्द स्टार्ट होने वाला है और ये प्रमोशन कहीं और से नही बल्कि सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज से होगा।

 सिंबा रणवीर सिंह कानपुर वाले खुराना फैमिली के साथ भी अपनी फिल्म को प्रमोट करेंगे। दीपिका पादुकोण से शादी और फिर रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह काम पर लौट चुके हैं। हर किसी को रणवीर की फिल्म से उम्मीदें रहती हैं। अब वो फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। 

इस शो मे मस्ती और हंसी का तड़का डबल करने के लिए उपासना सिंह, अली असगर, सुगंधा जैसे कई स्टार्स होने वाले हैं। शो में फराह खान सुनील ग्रोवर की पड़ोसन के तौर पर दिखेंगी। 

 शो की खासियत ये होने वाली है कि इसमे बॉलीवुड की हस्तियां भी हिस्सा बनने वाली हैं। फराह खान इस शो मे खुरानाज़ की पड़ोसी के रूप मे नज़र आएंगी वहीं अपार शक्ति भी इस शो मे कॉमेडी करते नज़र आएगें।

 

कहा जा रहा है कि कानपुर वाले खुरानाज़ के बाद सिंबा टीम सुनील के कॉमप्टीटर कपिल के शो मे भी शिरकत कगेगी.और अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।आपको बता दे कि शो का फर्स्ट एपिसोड 15 दिसंबर से हर शनिवार और रविवार को  टेलीकास्ट होगा। वहीं उनके पुराने दोस्त कपिल शर्मा से भी उनकी दुश्नमनी बढ़ने के आसार दिख रहे हैं। 

कपिल और सुनील का शो एक ही टाइम स्लॉट में अलग अलग चैनल पर टेलीकास्ट होगा यानी दिसंबर में टीआपी को लेकर कपिल और सुनील के बीच महासंग्राम होगा। कपिल और सुनील ने एक दूसरे से आगे निकलने के लिए अभी से ही एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाना शुरू कर दिया है और दोनों के इस संग्राम में सिंबा रनवीर सिंह का भी एंगल जुड़ गया है। 6 दिसंबर सुनील ग्रोवर रणवीर सिंह के साथ कानपुर वाले खुरानास की शूटिंग की और 7 दिसंबर को वो कपिल के शो में शूटिंग कर रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर के साथ शूट करने के दूसरे दिन रनवीर सिंह कपिल शर्मा के पास पहुंचेंगे बिट्टू सिंह कपिल के नए शो में जाकर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।  कपिल शर्मा के कमबैक शो के फर्स्ट एपीसोड में सलमान ख़ान दिखेंगे चूंकि इस बार ख़ुद सलमान कपिल के शो प्रोड्यूस कर रहे हैं इसलिए वो कपिल के शो के फर्स्ट गेस्ट बनेंगेसलमान जब भी सुनील ग्रोवर को अपने शो में बुलाते हैं.वो कभी भी मना नहीं करते हैं। ऐसे में सुल्तान को भी डॉक्टर गुलाटी के नए शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए उनके पास जाना पड़ेगा। ।