सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हुए रणवीर सिंह, इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फौलोवर्स

4 months ago

फिल्म सिंबा और पद्मावत की सफलता ने रणवीर सिंह की पॉपुलरिटी बढ़ा दी है। वहीं साल 2018 में अपनी शादी को लेकर भी रणवीर बहुत चर्चा में रहें। इसी का नतीजा है कि इंस्टाग्राम पर भी उनके फौलोवर्स तेजी से बढ़े। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर फैंस को थैंक्यू कहा है। इंस्टाग्राम पर उनके 20 मिलियन फौलोवर्स हो गए हैं। 

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर है। पिछले दिनों उनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं अब रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म  'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी है।

फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। साथ ही रणवीर सिंह का रैप भी धमाल मचा रहा हैं। गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। 

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा सुपरहिट हो गई है, फिल्म गली बॉय का ट्रेलर हिट हो गया है और अब वो फिल्म 83 की तैयारी में जुट गए हैं। रणवीर सिंह इन दिनों क्रिकेट सीख रहे हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो बैंटिंग करते दिख रहे हैं। 

 रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया है कि ये उनकी बायोपिक है। लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े हैं।

फिल्म 83 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि खुद कपिल देव  इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को क्रिकेट खेलना सिखाएंगे। अब इस फिल्म के लिए रणवीर बेहद एक्साइटेड हैं। रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे।