रणबीर कपूर को अब तक भूल नहीं पाई दीपिका ! इसी वजह से नहीं कर रहीं शादी !

1 years ago

पिछले कुछ दिनों से दीपिका के साथ रणवीर सिंह की शादी को लेकर हर तरफ बाते हो रही हैं। हाल ही में पता चला था कि रनवीर सिंह के मम्मी पापा ने दीपिका को उनकी बर्थ-डे पर एक महंगे डायमंड सेट के साथ साथ डिज़ाइनर साड़ी भी गिफ्ट की थी। इसके अलावा रणवीर ने अपनी नानी से भी मस्तानी की मुलाक़ात करवाई थी । रणवीर सिंह दीपिका के मम्मी पापो को भी ख़ूब मख्खन लगा रहे हैं। लेकिन शॉकिंग बात ये है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी दीपिका ने अबतक शादी के लिए हां नहीं किया है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह से शादी के लिए टालमटोल भी दीपिका रणबीर कपूर की खातिर कर रही हैं। 

 

दरअसल ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर तो अपनी ज़िन्दगी में मूव-ऑन कर गए थे लेकिन दीपिका के दिल-ओ-दिमाग़ से अबतक सावरिया  रणबीर का ख़ुमार नहीं उतरा है। दीपिका भले ही रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं।लेकिन उनके आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि दीपिका के दिल में आज भी रणबीर कपूर को लेकर कहीं ना कहीं एक सॉफ्टर कॉर्नर है यही वजह है कि उन्होंने आजतक अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम का टैटू नहीं हटाया है। दीपिका पर अब भी रणबीर कपूर का हैंगओवर है। हालांकि रणबीर कपूर आगे बढ़ चुके है लेकिन दीपिका के दिल में अब भी रणबीर बसे हैं। वो अब भी उन्हें भूला नहीं पाई हैं। 

 

 दीपिका के इस हैंगओवर की ख़बर.रणवीर सिंह को भी है। रणवीर सिंह इस बात को लेकर काफी परेशान भी रहते हैं. लेकिन अफसोस रणवीर चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते हैं। 12 जनवरी की रात रणवीर सिंह जब दीपिका के साथ शाहरुख़ ख़ान के घर पार्टी अटेन्ड करने पहुंचे थें तो उस रात भी रणबीर कपूर रणवीर सिंह पर सितम करने के लिए मौजूद थे। शाहरुख़ की पार्टी में दीपिका रणवीर सिंह के सामने ही रणबीर कपूर के साथ मिंगल हो रही थीं। अब ऐसे में रणवीर सिंह शादी कब तक टलती है ये देखने वाली बात होगी।