रणबीर ना कटरीना को मिले ना दीपिका को लेकिन दुश्मनी अब भी जारी है !!!

11 months ago

 

कटरीना को नहीं भेजा जाएगा रनवीर दीपिका की शादी का इन्वीटेशन । इस बात का ऐलान दीपिका ने कर दिया है। रणवीर सिंह के साथ दीपिका की शादी का ऐलान कब होगा ये तो तय नहीं है लेकिन दीपिका की शादी में कटरीना नहीं आएंगी। उनकी वेडिंग फंग्शन में कटरीना कैफ की कोई जगह नहीं है । हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी बहन के साथ नेहा धूपिया के शो में पहुंची थीं और यहां जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कटरीना को अपनी शादी में बुलाएगी तो दीपिका ने साफ कह दिया नहीं। आपको बता दें कि कटरीना और दीपिका के बीच चल रही कैटफाइट की असली जड़ रणबीर कपूर हैंय़ कुछ साल पहले रणबीर कपूर ने कटरीना के लिए दीपिका का दिल तोड़ दिया था.. दीपिका को छोड़कर सावरिया  रणबीर ने चिकनी चमेली कटरीना  का हाथ थाम लिया था। 

हालांकि अब रणबीर कपूर का कटरीना से भी ब्रेक-अप हो चुका है.. लेकिन उनकी वजह से  बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस में अबतक संग्राम चल रहा है । एक दूसरे से हाय-हैलो करना तो दूर कटरीना और दीपिका एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती हैं। कुछ दिन पहले एक अवॉर्ड फंग्शन में पहुंची कटरीना और दीपिका को जब एक दूसरे के साथ प्रोमो शूट करने के लिए कहा गया था.. तो दोनों ने ऐसा करने से साफ साफ मना कर दिया था..

पिछले साल नवंबर की रात यश राज स्टूडियो में हुई सिद्धार्थ और  सोनाक्षी की फिल्म इत्तेफाक़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इत्तेफाक़ की स्क्रीनिंग कटरीना और दीपिका दोनों पहुंची थीं.. लेकिन वहां एक छत के नीचे रहने के बाद भी दोनों एक दूसरे से नहीं मिली थीं। पिछले साल अलीबाग़ में हुई शाहरुख़ ख़ान की बर्थ-डे पार्टी में भी  कटरीना और दीपिका की कैटफाइट देखने को मिली थी। दीपिका और कटरीना एक साथ काफी देर तक शाहरुख़ की पार्टी में रुकी थीं.. लेकिन दोनों के बीच वहां भी बात नहीं हुई थी। कटरीना तो दीपिका की वजह से शाहरुख़ की केक कटिंग सेरीमनी से पहले ही यहां से चलती बनी थीं। यानी रणबीर कपूर ना तो कटरीना को मिले और ना ही वो दीपिका के हुए.. लेकिन रणबीर को लेकर कटरीना और दीपिका के बीच आज भी बने हुए हैं फासले