रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के तीनों खान्स पर ली चुटकी, कहा कुछ ऐसा कि सुनकर हो जाएंगे दंग !

1 week ago

इस वक्त बॉलीवुड में रणवीर सिंह छाए हुए है। रणवीर सिंह ने पिछले साल 2018 में दो बड़ी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। साल की शुरूआत में रणवीर फिल्म पद्मावत में नजर आए। तो वहीं इसके बाद साल के आखिर में वो फिल्म सिंबा में नजर आए। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस बंपर कमाई की है। सिंबा तो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। हाल ही में रणबीर की आने वाली फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर अपनी फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट समेत पूरी कास्ट के साथ पहुंचे। यहां रणवीर से एक ऐसा सवाल किया गया जिसे सुन वो खुद चौंक तो गए ही साथ ही उन्होंने बेहद ही चौंकाने वाला जवाब भी दिया। 

रणवीर से पूछा गया कि, पिछले दिनों उन्होंने दो हिट फिल्मे दी है। ऐसे में ये मान लिया जाए कि अब उनका टाइम आ गया और तीनों खान सलमान, शाहरुख और आमिर का टाइम खत्म हो गया। तो इस पर रणवीर ने तुरंत चुटकी ली औऱ कहा कि, अगर लोग ऐसा कह रहे है तो मैं उस बात से सहमत हूं। हालांकि इस पर रणवीर का फनी रिएक्शन था। इसके बाद उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो उन्हें भी बुरा लगता है। मैं भी इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। यहीं से हम सबका पेट पल रहा है। हर कोई मेहनत कर रहा है और मुझे ये बात पता है। तो जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती है तो मैं बुरा महसूस करता हूं और अगर किसी की फिल्म चलती है और अगर वो मेरी ही है तो मैं अच्छा फील करता हूं।

 अब जो भी हो रणवीर ने खान्स पर चुटकी तो ले ही ली है। बता दें कि पिछले साल तीनों खान्स की फिल्मे नहीं चली है। सलमान की रेस 3 भी फ्लॉप रही तो वहीं आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने ऑडिएंस को ठग लिया। इसके अलावा बीते दिनों ही शाहरुख की फिल्म जीरो ने भी खास कमाल नहीं दिखा पाया। ऐसे में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लोग आने वाले समय का सुपरस्टार मान रहे है। रणबीर ने फिल्म संजू से वाहवाही बटोरी है।