single-post

दीपिका अगर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करती है तो मुझे कोई ऐतराज नहीं - रणवीर सिंह

March 2, 2019, 3:58 p.m.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के बीच गजब का प्यार है। 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल नवंबर में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था... रणवीर दीपिका के साथ साए की तरह रहते थे लेकिन हाल ही में दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बहन करीना ने उन्हे दीपिका को स्पेस देने को कहा। हाल ही में रणवीर करीना के शो में पहुंचे थे। रणवीर से करीना उनकी वाइफ दीपिका से उनके एक्स ने साथ में काम करने को लेकर सवाल किया था। इस पर रणवीर ने कहा था कि दीपिका बिल्कुल अपने एक्स के साथ काम कर सकती है।

 वो कभी भी इस बात को लेकर इनसेक्योर फील ही नही करते। रणवीर ने बताया की वो दीपिका से जिस कदर  प्यार करते हैं, उस कदर उन्हे कोई नही चाह सकता। शादी से पहले भी दीपिका-रणबीर के साथ काम कर चुकी हैं। उस वक्त भी वो रणवीर को डेट कर रही थीं। ये जवानी है दिवानी हो या फिर तमाशा दोनो मे ही रणबीर के साथ दीपिका की कैमिस्ट्री बेहद कमाल की थी। कई लोग तो दीपिका की जोड़ी रणवीर सिंह से ज्यादा रणवीर कपूर के साथ पसंद करते हैं।

अब एक बार फिर मायानगरी मे दीपिका-रणबीर के एक साथ काम करने की खबरे ज़ोरो पर हैं। लव रंजन की अगली फिल्म मे दीपिका और रणबीर की जोड़ी एक बार फिर बनने वाली है। शादी के बाद पहली बार दीपिका   एक्स बॉयफ्रैंड के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएगी। इन दिनों वैसे भी रणवीर सिंह और रणवीर कपूर के बीच स्टार वॉर चल रहा है। ऐसे में कहीं ना कही रणबीर के साथ दीपिका का ऑन स्क्रीन रोमांस उन्हें खलता होगा। वहीं दीपिका ने शादी के बाद भी रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपनी गर्दन बरकरार रखा है और ये भी उनके दिल को चुभता तो जरूर होगा। .