दीपिका-रणबीर कपूर में हुई लड़ाई, खुश हुए रणवीर सिंह !

1 years ago

 

ब्रेक-अप के बाद भी जिस तरह से दीपिका और रणबीर ने एक दूसरे के साथ फ्रेन्डली रिलेशन रखा है । बॉलीवुड में वो बहुत कम ही देखने को मिलता है। रणबीर और दीपिका ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं बल्कि निजी जिंदगी में भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं । रणबीर के अलावा उनके मम्मी पापा के साथ भी दीपिका का काफी अच्छा रिश्ता है।  कुछ दिन पहले रणबीर के मम्मी-पापा ने ना सिर्फ दीपिका की फिल्म पदमावत की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बल्कि ऋषि और नीतू फिल्म में दीपिका की परफॉर्मेन्स से इतना इम्प्रेस हुए थे कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को इस नोट के साथ फूलों का गुलदस्ता भिजवा दिया था । 

इसके अलावा रणबीर के साथ दीपिका की पोस्ट ब्रेक-अप बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि दीपिका ने रनवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद आजतक अपनी गर्दन से रणबीर के नाम का टैटू नहीं हटाया है।  दीपिका के रणबीर हैंगओवर से तो कभी कभी रनवीर सिंह को भी जलन होने लगती है। हाल ही में जब रनवीर सिंह को पता चला कि दीपिका और रणबीर एक साथ मिजवां फैशन शो में रैम्प पर वॉक करने वाले हैं. तो उन्हें काफी टेँशन हो गई थी। 

वो अलग बात है कि रणबीर कपूर की तबीयत ख़राब होने की वजह से दीपका के साथ उनकी रैम्प वॉक पोस्टपोन कर दी गई। कहा जा रहा है कि जब रणबीर कपूर की सेहत ठीक हो जाएगी तब वो दीपिका के साथ रैम्प पर चलेंगे... लेकिन दूसरी तरफ पता चला है कि अब दीपिका और रणबीर का एक साथ रैम्प पर चलना मुश्किल है क्योंकि दोनों के बीच पिछले दिनों किसी बात को लेकर टेंशन हो गई है । पिछले दिनों किसी बात को लेकर दीपिका और रणबीर के बीच सॉलिड वाला झगड़ा हुआ है। इस लड़ाई के बाद रणबीर और दीपिका के बीच बातचीत भी बंद चल रही है। दोनों के बीच मामला इतना बिगड़ गया है कि इन्होंने एक साथ रैम्प पर चलने से मना कर दिया है हालांकि रणबीर और दीपिका के बीच हुई अनबन का क्या रीज़न है फिलहाल ये क्लीयर नहीं हो पाया है लेकिन इतना तो ज़रूर है कि रणबीर और दीपिका के बीच आई दूरियों से रणवीर सिंह जरूर खुश हो गए होंगे।