रणवीर सिंह का है इक सपना, गोवा में सुंदर विला और दीपिका से ढेर सारे बच्चे चाहिए !

2 weeks ago






रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों एक साथ काफी खुश हैं। 

 की शादी पिछले साल ही 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी।  शादी के बाद रणवीर की भी लाइफ सेट हो चुकी है। रणवीर सिंह पिछले  दिनों जब अपनी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रहे थे तो हर शो में वो अपनी वाइफ दीपिका के बारे में खूब  बातें की थी।  


रणवीर ने एक बार फिर अपने इंटरव्यू में दीपिका के बारे में बड़ी बात कह दी है। इंटरव्यू में उन्होंने अपने रिटायरमेंट प्लान का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है, '' मुझे गोवा में एक बीच के किनारे एक सुंदर सा विला चाहिए। विला में मैं आराम से खाना पकाकर खाना चाहता हूं। साथ ही मुझे अपने घर में ढेर सारे बच्चे चाहिए। ''





ये तो सभी जानते ही है कि रणवीर इससे पहले भी ये बता चुके है कि उन्हे जल्द से जल्द दीपिका को बनाना है उनके बच्चो की मां। ऐसे मे रणवीर के इन प्लानिंग पर दीपिका का क्या रिएक्शन होगा जानने के लिए फैंस बेताब हैं। इससे पहले दीपिका ने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए हैं। हुआ ये था कि हाल ही में ये कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि शादी के बाद दोनों की लाइफ कितनी बदली है। 




इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने वो कह दिया जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए। दीपिका से जब रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं. और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। दीपिका ने आगे कहा 'वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं। अब ऐसे में दीपिका की आखिरी लाइन जैसे ही वहां मौजूद सबने सुनी तो सब दंग रह गए। 

हर किसी को लग रहा था कि अरे ये दीपिका क्या बोल गईं। खुद रणवीर दीपिका के चेहरे की ओर देखने लगे और सोच में पड़ गए। इसके बाद दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं। 




कुछ दिन पहले रणवीर ने बताया था  कि  उनके दिन की शुरूआत कैसी होती है। रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है। दीपिका सबसे पहले रणवीर के लिए चाय बनाकर लाती हैं औऱ फिर उन्हें देती हैं। वहीं इसके बाद वो रणवीर के लिए एक स्पेशल रसम और चावल बनाती हैं, जो उन्हें बेहद पसंद है। दीपिका बिना नाश्ता किए रणवीर को जाने नहीं देती हैं। साथ ही रणवीर ने अपनी बातचीत में कहा कि, उनके दिन की शुरूआत भजन के साथ भी होती है। क्योंकि जैसी दीपिका सुबह जागती हैं तो वो भजन लगा देती हैं।


 दीपिका को भजन काफी पसंद है। वो भजन लगाने के बाद कुछ और सुनती हैं। जब रणवीर से पूछा गया कि क्या उन्हें भी गाने पसंद हैं तो इस पर रणवीर कहते हैं कि हां मेरी और दीपिका के गानों की चॉइस काफी हद तक अलग है। दीपिका को मेलॉडियस म्यूजिक बहुत पसंद है। दीपिका को म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है। य़े सब देखकर साफ है कि रणवीर भी एक अच्छे पति के तौर पर दीपिका का साथ दे रहे हैं। वहीं साथ ही में दीपिका भी एक पत्नी होने के सारे धर्म निभा रही है।