रणवीर सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, '6 महीने बाद ही दीपिका बनने वाली हैं मां' !

1 months ago

पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के बाद इन दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर में हुआ। जिसमें सिर्फ इनके परिवार वाले और करीबी ही रहे। वहीं 28 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया। 

इसमें मीडिया के लोगों को इनवाइट किया गया था। वहीं तीसरा रिसेप्शन भी मुंबई में हुआ। ये रिसेप्शन बेहद ही शानदार रहा। क्योंकि इसमें पूरा बॉलीवुड शिरकत करने आया। हाल ही में रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म सिंबा का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस लॉन्च पर रणवीर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि हर कोई हक्का बक्का रह गया है। 

हुआ ये कि यहां रणवीर से एक रिपोर्टर ने उनसे उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा कि,मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने कहा है कि दीपिका छ महीने में मेरे बच्चे की मां बनने वाली है और इसीलिए मैंने शादी की अब ये खबर सही है या गलत आप हमें बताइए। बस फिर क्या था इस सवाल के जवाब में रणवीर ने कहा कि, मैं उससे 2012 में मिला था और मुझे पता है कि अगले 6 महीने में वह मां बनने वाली है। अब रणवीर का जवाब हर किसी को हैरत में डाल रहा है। 

भले ही रणवीर ने ये बात मजाक में कही हो। लेकिन हो सकता है कि जल्द ही वो भी पापा बन ही जाएं। वहीं ट्रेलर लॉन्च पर एक और सवाल किया गया जिसमें रिपोर्टर ने पूछा कि, फिल्म में आप स‍िंबा बने हैं लेकिन घर में आपका क्या हाल है। तो इस पर रणवीर कहते हैं कि, यहां तो मेरी एंट्री धमाकेदार थी लेकिन घर पर मैं स‍िंबा नहीं हूं। बता दें कि रणवीर की सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

pc- internet