सिंबा ने रणवीर के करियर को दिखाई नई राह, फर्स्ट वीकेंड में दिखा दिया है ये कमाल !

2 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। रणवीर सिंह ने साल के शुरूआत में भी धमाका किया था तो वहीं साल के अंत में भी रणवीर ने धमाल मचाया है। सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान नजर आई है। सारा के लिए उनकी दूसरी फिल्म भी लकी जैकपॉट साबित हुई है। हाल ही में फिल्म के तीन दिनों के आंकड़े सामने आए है। इस फिल्म ने तीन दिनों में जबरदस्त कमाई की है। इस फिल्म ने तीसरे ने 31 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है औऱ हिसाब से फिल्म की कुल कमाई अबतक 75.11 करोड़ हो गई है। वहीं इस कमाई के साथ ही रणवीर ने एक रिकॉर्ड और बनाया है। वो रिकॉर्ड ये है कि ये फिल्म रणवीर के करियर की पहले हफ्ते में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

फर्स्ट वीक में रणवीर की फिल्म पद्मावत ने अबतक सबसे ज्यादा कमाई की है। इसके बाद दूसरे नंबर पर अब सिंबा आई है। पद्मावत ने पहले वीक में 114 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं सिंबा ने 75.11 करोड़ रुपये कमाए है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर गोलियों की रासलीला रामलीला  रही है जिसने 52.75 करोड़ रुपये कमाए थे। चौथे नंबर पर बाजीराव मस्तानी रही जिसके  पहले वीक में 46.77 करोड़ रुपये कमाए। पांचवे नंबर पर गुंडे रही जिसने 43.93 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। 

इस तरह से रणवीर की फिल्मों का कलेक्शन रहा है। वहीं सिंबा के वीक कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 20.72 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 23.33 करोड़ रहा और रविवार को फिल्म का इतना तगड़ा कारोबार रहा कि फिल्म तेजी से 100 करोड़ की तरफ जा रही है। अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में ये फिल्म कितनी कमाई करती है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।