single-post

सामने आई फिल्म ''83'' की रिलीज डेट, 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

April 10, 2019, 11:27 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह फिल्म सिंबा और गली बॉय की सफलता के बाद अपनी अपनी आने वाली फिल्म 83 में बिजी हो गए हैं। आज फिल्म की रिलीज डेट सामने आई हैं। फिल्म ''83''  10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी कुछ देर पहले ही शेयर की है। जानकारी के साथ फोटो भी शेयर की है।

ट्वीट के मुताबिक फिल्म अगले साल आज ही के दिन यानि 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। सामने आए इस पोस्टर में फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। बता दें कि फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को 1983 के वर्ल्ड कप को फिर से जीने का मौका मिलने वाला है। बीते दिनों से ही कपिल देव रणवीर सिंह को धर्मशाला में  क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहें थे। ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी। 

टीम के लिए सभी 14 खिलाडियों को चुन लिया गया है। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म को तीनों भाषाओं में शूट किया जा रहा है। ये रणवीर और डायरेक्टर कबीर खान की पहली ऐसी फिल्म है जो कि तीन भाषाओं में आएगी। 

इस फिल्म के लिए रणवीर को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलगु में भी डायलॉग बोलने वाले है। रणवीर अगले कुछ महीने तक इस फिल्म में बिजी रहेंगे। फिल्म की शूटिंग इंडिया और इंग्लैंड के अलावा दुनिया के कुछ और देशों में भी होगी। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए कपिल देव जैसी मूंछे रखी हैं।

इस फिल्म के लिए 1983 की इंडियन टीम तो तैयार हैं लेकिन फिल्म में रणवीर के साथ हीरोइन कौन होगी इसका फैसला अब तक नहीं हुआ है। हालांकि जल्द ही मेकर्स इस बात का भी ऐलान कर देंगे। फिल्म में कई स्टार्स हैं। अब देखते हैं कि रणवीर की ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।