जानिए क्यों दुनिया के सामने रो पड़े रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

6 days ago

बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का प्रमोशन भारत के साथ-साथ विदेश में भी जोरो से हो रहा है। पिछले दिनों गली बॉय रणवीर सिंह रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में पहुंचे थे उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आईं। पिछले कई दिनों  से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ का था जिसमे रणवीर सिंह रो पड़े थे। हालाकि वजह सामने नहीं आई थी।

लेकिन बीती शाम रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ टीवी पर टेलीकास्ट हुआ जिसमे रणवीर के रोने की वजह सामने आई। इस शो के कंटेस्टेंट गौरव और सुपर गुरु अमरदीप ने रणवीर सिंह की लाइफ स्टोरी पर परफॉर्मेंस दी थी। यह परफॉर्मेंस उनकी ही फिल्म लुटेरा के गाने जिंदा हूं यार पर थी। जिसमें उनकी स्ट्रगल से लेकर जिंदगी का उतार-चढ़ाव को बताया गया था। इस स्पेशल परफॉर्मेंस ने रणवीर को इमोशनल कर दिया था। रणवीर इस कदर इमोशनल हो गए थे कि वहां पर उनके साथ मौजूद आलिया को भी उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था।

 वे पूरे एक्ट के दौरान बस रोते ही रहे उनकी आंखों से आंसू देखकर दर्शकों के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी यकीन नहीं कर पा रहे थे। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद रणवीर सिंह ने कहा ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक डांस शो में आऊंगा और कोई मेरी ज़िंदगी को डांस के जरिए बयां करेगा। इसके बाद सभी ने फिर से माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए गली बॉय के गानों पर डांस किया।  आपको बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय के ट्रेलर के बाद लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।  यह एक ऐसी स्टोरी है जो मुंबई के लोगों के लिए लव लेटर की तरह लगेगी। फिल्म में रणवीर, म्यूजिक और उसके लिरिक्स जो कहानी में चार चांद लगाते हैं। वहीं अब फिल्म क्रिटिक्स के इस रिस्पांस से अंदाजा लगया जा सकता है कि रणवीर सिंह एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। गली बॉय में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ALSO READ : गली बॉय रणवीर का ड्रेस फिर चर्चा में, 2500 का हैट लगाकर किया फिल्म प्रमोशन !