single-post

इस दिन रिलीज होगा आलिया-रणवीर की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर, देखें वीडियो

Jan. 4, 2019, 11:34 a.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर है। पिछले हफ्ते रणवरी सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अबतक 140 करोड़ की कमाई कर डाली है। आने वाले वीकेंड पर सिंबा की कमाई का ज्यादा से ज्यादा अंदाजा लगाया जा रहा है। वहीं अब रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ गली बॉय फिल्म में नजर आने वाले है। पिछले दो दिनो से फिल्म के कई पोस्टर सामने आए है।

 इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के ट्रेलर की डेट सामने आ गई है 9 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। इस बात की जानकारी रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करके दी है।

दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रैप कया है। जिसका नाम है असली हिप हॉप। रणवीर सिंह ने अपनी आवाज में असली हिप हॉप गाने का एक वीडियो शेयर किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणवीर आलिया संग रोमांस करते नजर आएंगे। पिछले दिनों खबर थी की दोनों रणवीर- आलिया एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन बार इस फिल्म में तीन बार लिप-लॉक करते नजर आएंगे। फिल्म कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

हाल ही इस फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए है। फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह नजर आए है। दो रणवीर के सोलो पोस्टर्स हैं। तो वहीं एक पोस्टर में उनके साथ आलिया नजर आई हैं। कल जो पोस्टर आया तो उसमें रणवीर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। हालांकि दूसरे पोस्टर में रणवीर का मासूम सा चेहरा बना हुआ दिख रहा है। 

इसके अलावा दूसरे पोस्टर में रणवीर ब्लू कलर की हुड पहने हुए दिख रहे है। साथ ही उन्होंने अपने कानों में ईयरफोन लगा रखा है। तीसरे पोस्टर में रणवीर के साथ आलिया नजर आई है। इस पोस्टर में आलिया हिजाब पहने हुए दिख रही है तो वहीं रणवीर भी अलग लुक में दिख रहे है। दोनों ही अपने कानों में ईयरफोन लगाते दिख रहे है।