single-post

गली बॉय का नया पोस्टर रिलीज, आलिया के साथ रोमांस करते नज आए रणवीर

Jan. 7, 2019, 3:04 p.m.

रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर है हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है। तो वहीं अब एक के बाद एक फिल्में साइन करते नजर आ रहे है। साल 2018 रणवीर सिंह के लिए बेहद खास रहा था तो वहीं साल 2019 रणवीर के लिए धमाकेदार होने वाला है। इस साल रणवीर कई फिल्मों में नजर आने वाले है। 

इन दिनों रणवीर आलिया भट्ट के साथ गली बॉय में दिखाई देंगे। फिल्म गली बॉय का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। रिलीज हुए इस नए पोस्टर में रणवीर और आलिया की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट को अपनी बांहों में पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ALSO READ : वैलेटाइंस डे पर दीपिका को छोड़ आलिया भट्ट को किस करेंगे रणवीर सिंह !

इस पोस्टर को रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन घंटे पहले शेयर किया है। जिससे कई लाखों को लाइक कर चूके है। कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था। दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर खूब आया। गली बॉय को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। फिल्म में रणवीर सिंह के करियर के साथ उनकी त्रिकोणीय लव स्टोरी दिखाई जाएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह रैपर की भूमिका में नजर आएंगे। रणवीर सिंह और अलिया भट्ट के साथ इसमे कल्कि कोचलिन भी है।

ALSO READ : करण की फिल्म तख्त के लिए आलिया ने अपने रोल के बारे में जाने बिना ही हां कर दी !

इस फिल्म में रणवीर आलिया संग रोमांस करते नजर आएंगे। पिछले दिनों खबर थी की दोनों रणवीर- आलिया एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन बार इस फिल्म में तीन बार लिप-लॉक करते नजर आएंगे। फिल्म कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।