रणवीर-आलिया ने रैंप पर उतर मचाई धूम, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों काफी खबरें बना रहे हैं। कभी तो दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं, तो कभी दोनो अपनी फिल्म को लेकर छा जाते हैं। हाल ही में दोनों ने 'इंडिया कुटूर वीक' के लास्ट डे मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस पहन रैंप आग लगा दी। जैसे ही दोनों ने रैंप पर एंट्री की वैसे ही लोगों की नजरें दोनों पर आकर टिक गईं। मनीष मल्होत्रा ने अपने इस कलेक्शन को 'सेंशुअल अफेयर' का नाम दिया।

जिस पर वाकई रणवीर और आलिया बखूबी खरे उतरे। इस फैशन वीक के दौरान रणवीर ने एक अलग तरह की ड्रेस को पहना। रणवीर ने अपने यहां नीले-काले रंग की शेरवानी में नजर आएं। इसके साथ ही आलिया ने ब्राउन कलर के लहंगा पहना। दोनों ने अपनी इस ड्रेस से सभी का दिल जीता। वहीं मनीष ने अपने कलेक्शन के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, 'मैं एक ऐसा शो करना चाहता था जो थोडा अलग हो। मैं पारंपरिक दुल्हन वाला कलेक्शन पेश नहीं करना चाहता था।'

वहीं मनीष ने ये भी बताया कि आलिया और रणवीर युवा होने का साथ साथ अलग होने का एहसास कराते हैं और इसलिए उन्हें शोस्टॉपर के तौर पर चुना गया। इसके साथ ही ने बताया कि वो पिछले तीन सालों से रणवीर के साथ काम करना चाहते थे और अब आखिरकार रणवीर को अपने लिए रैंप पर चलता देख कर काफी खुशी मिली हैं।

रैंप पर रणवीर और आलिया की कैमेस्‍ट्री जबरदस्‍त लग रही थी। दोनों स्टार्स ने एकदूरसरे की कैमेस्‍ट्री को इंज्‍वॉय किया। बता दें कि रणवीर और आलिया कि इन दिनों एक फिल्म भी जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां, जोया अख्तर की फिल्म गुली बॉय में रणवीर और आलिया नजर आएंगे.

Related Posts