'गली बॉय' और 'तख्त' के बाद इस तीसरी फिल्म में भी साथ काम कर सकते हैं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गली बॉय' से सबके मन में जगा बना ली है। अपनी एक्टिंग से सबके दिल जीत चुके हैं। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शुमार है। हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों फिल्म तख्त  में नजर आने वाले हैं। फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।

 फिल्म तख्त करण जौहर निर्देश कर रहें हैं।  हाल ही में खबर आईं है कि रणवीर और आलिया एक साथ तीसरे प्रोजेक्ट में भी साथ दिखेंगे। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को तीसरे प्रोजेक्ट के लिए साइन किया जा चुका है ।


 एक फेमस बैनर के तहत बनने वाली बड़ी फिल्म होगी। हालांकि, फिल्म को लेकर या उससे जुड़ी दूसरी जानकारी सामने नहीं आई है। अभी तक पूरी जानकारी हासिल नहीं हुई है।

 आपको बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही 'तख्त' मल्टीस्टारर फिल्म है। रणवीर, आलिया के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में हैं। काम की बात करें तो फिल्म कलंक में आलिया भट्ट मुख्य रोल में नजर आने वाली हैं।  


इससे पहेल टीजर और पोस्टर के जरिए ऑडियंस इन किरदारों की झलक देख चुके हैं। बता दें कि 17 अप्रैल को मल्टीस्टारर फिल्म कलंक र‍िलीज हो रही है।  इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर, वरुण धवन, आल‍िया भट्ट नजर आने वाले हैं। अभिषेक वर्मन ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म ''83''  10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। 



बता दें कि फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी। टीम के लिए सभी 14 खिलाडियों को चुन लिया गया है। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म को तीनों भाषाओं में शूट किया जा रहा है। 


ये रणवीर और डायरेक्टर कबीर खान की पहली ऐसी फिल्म है जो कि तीन भाषाओं में आएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलगु में भी डायलॉग बोलने वाले है।