single-post

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से मुंबई वापस लौटे रणवीर-आलिया, देखें एयरपोर्ट लुक

Feb. 11, 2019, 10:27 a.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोनश में बिजी हैं। भारत के साथ-साथ इस फिल्म का विदेश में भी खूब प्रमोशन हो रहा हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाया था। गली बॉय बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में खूब छाई रही।

बीती रात रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट वापस मुंबई लौट आए हैं। दोनों को एक साथ एयरपोर्ट से बाहर आते देखा गया। इस मौके पर आलिया और रणवीर का लुक बेहद सिंपल देखने को मिला। दोनों ट्रैक सूट में नजर आए। व्हाइट ट्रैक सूट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी तो वहीं रणवीर ग्रै करल के ट्रैक सूट में नजर आए।

 बता दें कि इस फिल्म में सारे रैप रणवीर सिंह ने गाए हैं। रैप अपना टाइम आएगा को इंटरनेशनल सिंगर्स ने काफी सराह रहे हैं। रिलीज से पहले इस फिल्म को खूब अच्छा रिस्पॉस मिल रहा हैं जिससे  फिल्म की डॉयरेक्टर जोया अख्तर, रणवीर और आलिया बेहद खूश हैं।

बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिससे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है। अब सबको पता ही है कि रैपर डिवाइन की जिंदगी ये फिल्म इंस्पायर्ड बताई जा रही है।

ALSO READ : जब कपिल शर्मा ने आलिया भट्ट् से पूछा 'गुलु गुलु' का मतलब, रणवीर ने दिया मजेदार जवाब

इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।