single-post

गली बॉय के बाद रणवीर सिंह को 'गुलू गुलू' नहीं कर पाएंगी आलिया भट्ट

Feb. 11, 2019, 6:08 p.m.

रणवीर सिंह ने हाल ही में गली बॉय के प्रोमोशन के दौरान यह बताया है कि वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। साथ ही रणवीर सिंह का रोल काफी दमदार होने वाला है। साथ ही तख्त में विक्की कौशल की भी भूमिका काफी शानदार होने वाला है। करण जौहर की फिल्म तख्त काफी दिनों से चर्चा में हैं। तख्त फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं आई है। पर अभी से फिल्म की बात होने लगी है। जैसे 

आपने देखा होगा कि फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट रणवीर के साथ रोमांस करते दिखाई दे रही हैं। वहीं तख्त में वो एक दूसरे से दूर हैं। फिल्म तख्त का काम चल रहा है। 

साथ ही खबरे सामने आई है कि फिल्म तख्त में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक बार फिर से एक दूसरे के साथ जोड़ी में नजर आएंगे और दोनों के बीच प्रेम कहानी नहीं होगी। करण जौहर ने फिल्म के बारे में बात करने को सभी कलाकारों को मना किया गया है। 

तब भी रणवीर सिंह ने हाल ही में गली बॉय के प्रोमोशन के दौरान बताया कि वह फिल्म में उनका रोल काफी दमदार है। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल भी फिल्म में दिखाई देंगे। साथ ही अनिल कपूर ने भी बताया कि वो तख्त में शाहजहां को रोल प्ले कर रहें हैं। 

उनके साथ ही फूरी फिल्म में भूमि पेडणेकर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और जाहनवी कपूर का किरदार क्या होगा। पर अभी तक साफ नहीं हुआ है कि तख्त में वो आलिया भट्ट के साथ रोमांस नहीं कर रहें हैं।  

हाल ही में दोनों गली बॉय में रोमांस करते दिखाई देंगे। खास बात यह है कि फिल्म में आलिया भट्ट का रोल एक पोजेसिव लड़की का है। जो अपने बॉयफेड को लेकर काफी इनसिक्योर है।

ALSO READ : रणवीर सिंह बन चुके हैं बीवी दीपिका के गुलाम, सबूत के लिए देखिए ये VIDEO

 लेकिन तख्त में वह रणवीर सिंह के अपोजिट नहीं होंगी।  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 14 फरवरी को सिनेमा घरों में आने वाली है।