वेलेंटाइन डे के दिन हाउसफुल हुई 'गली बॉय', कमाई का बना सकती है नया रिकॉर्ड!

3 months ago

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय की एडवांस बुकिंग होने लगी है। साथ ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपने फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। यह फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली है। फिल्म गली बॉय के फिल्म फेस्टिवल में तीन शो रखे गए हैं। अभी तक 2 शोज़ के हाउसफुल हो गए हैं साथ ही वो शो हाउसफुल होने वाले हैं। साथ ही ये शो 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। 

साथ ही वेलेंटाइन डे को रिलीज होने वाली फिल्म दर्शकों और कपल्स को काफी पसंद आने वाली हैं। ये फिल्म प्रेम के दिन रिलीज हो रही है। गली बॉय फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले जर्मनी में रिलीज होने वाली है। साथ ही फिल्म को लेकर लोगों को इस फिल्म का खास इंतजार है। 

फिल्म गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट रणवीर सिंह साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर का रोल प्ले कर रहे हैं। रणवीर सिंह का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवन पर बनी है। 

जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है। साथ ही आलिया भट्ट के डायलॉग भी फॆंस को काफी पसंद आ रहे हैं। गली बॉय में में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आने वाली हैं। इनदिनों रणवीर और आलिया फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में रणवीर और आलिया कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में फिल्म का प्रमोशन करने गए थे। जहां कि कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

गली बॉय के बाद आलिया भट्ट वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

pic- internet