single-post

वैलेटाइंस डे पर दीपिका को छोड़ आलिया भट्ट को किस करेंगे रणवीर सिंह !

Dec. 24, 2018, 1:29 p.m.

बॉलीवुड के सुपर एनर्जेटिन एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आने वाली है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर अपनी अगली फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले है। 

इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आईं है कि रणवीर आलिया से रोमांस करते नजर आएंगे एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन बार इस फिल्म में रणवीर और आलिया लिप-लॉक करते नजर आएंगे।

जल्द ही गली बॉय का टीजर रिलीज होने वाला है। खबरों कि माने तो यह फिल्म फरवरी में रिलीज होने जा रही है। आलिया के साथ-साथ रणवीर सिंह बॉलीवुड एक्टर कल्कि कोचलिन को भी बार किस करेंगे। मिली जानकरी के मुताबिक, रणवीर और आलिया की यह फिल्म अलगे साल वेलेंटाइन डे के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पिछले दिनों एक इंटरव्‍यू में रणवीर ने बताया था कि वह इस फिल्‍म को लेकर काफी ज्‍यादा एक्‍साइटेड हैं। ये फिल्म मुंबई में रहनेवाले एक स्ट्रीट रैपर की कहनी है। जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही नहीं फिल्‍म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍टिवल में भी दिखाया जाएगा। इसको लेकर रणवीर ने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट किया था।यह फिल्‍म मुंबई की गलियों में रहने वाले स्ट्रीट रैपर्स की कहानी है जो रियल लाइफ पर आधारित होगी। फिल्‍म को लेकर चर्चा थी कि इसमें पहले वरुण धवन या रणबीर कपूर होंगे मगर फाइनली रणवीर सिंह को चुना गया। यह रणवीर और आलिया की पहली फिल्‍म होगी जिसमें दोनों साथ दिखेंगे। बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी कोस्टार सारा अली खान के साथ फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं।