रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म गली बॉय का बनेगा तेलुगु रीमेक

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है। रैपर की भूमिका निभाते हुए, रणवीर सिंह ने फिल्म में अपनी शानदान एक्टिंग से फैन्स का दिल चुरा लिया है। सभी को फिल्म इतनी पसंद आई कि फिल्म का तेलुगु रिमेक फिल्म बनाने की बात हो रही है। खबरों के अनुसार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का हिंदी रीमेक तो नहीं, लेकिन तेलुगु रीमेक बन रहा है। 

फिल्म में आलिया भट्ट और रणलीर सिंह की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ  रही है। साथ ही दोनों की एक्टिंग काफी शानदार है। फिल्म में सभी किरदार को सामान लोगों से जोड़ा है। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर नए झंडे गाड़ दिए हैं। तेलुगु निर्माता अल्लू अरविंद इस फिल्म का तेलुगु में रीमेक बनाने की सोच रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि निर्माता रणवीर सिंह के रोल के लिए फिल्म में एक्टर साई धर्म तेज को लेने की सोच रहे हैं। 

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की गली बॉय ने अबतक 72 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की जबरदस्त कमाई और दर्शकों के बीच फिल्म का जुनून देख लगता है अगले दो दिनों के अंदर फिल्म 100 करोड़ कमाने में कामयाब हो जाएगी। 

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने शानदार अभिनय से साबित कर दिया है कि वह हर तरह के रोल में आसानी से ढल सकते है। सिंबा में एक्शन अवतार में देखने के बाद गली बॉय में एक स्ट्रीट रैपर के रोल में रणवीर सिंह ने खुद को पूरी तरह से ढाल लिया है। 

इससे पहले जहां रणवीर सिंह की सिंबा साउथ की हिट फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक थी. वहीं अब रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का तेलुगु रिमेक बनाया जा रहा है। रणवीर सिंह ने बेक टू बेक सूपर हिट फिल्में दी है। रणवीर सिंह की सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।