वेलेंटाइन डे पर दर्शकों के दिल को गुलू गुलू कर गई रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की गली बॉय

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय सिनेमाघरों में वेलेंटाइन डे यानी आज  14 फरवरी के मौके पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को फिल्म ज्यादा खूब पसंद आ रही है। फिल्म में बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह के जरिए दर्शकों को मुंबई के फेमस रैपर डिवाइन और नाजी की जिंदगी के बारे में जानने को मिल रही है। पर फिल्म में आलिया भट्ट की शानदार एक्टिंग ने फैंस के दिलों में जगा बना दी है।

 फिल्म को लेकर फैंस के दिलों में काफी उत्सुकता थी।  अपनी पिछली फिल्म सिंबा में अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस के बाद, फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह का दमदार रैप फिल्मों के सितारों को खूब पसंद आ रहा है।

 फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है। मुंबई के रैपर डिवाइन और नाजी की जिंदगी पर बनी फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह का रैपर अंदाज देख फिल्मी सितारें रैपर्स की अलसी दुनिया में खो चुके है। 

सिंबा में रणवीर सिंह का जोरदार  लुक देखने के बाद गली बॉय में गरीबी की हालात में पले बढ़े रणवीर सिंह उर्फ मुराद को देखना उनके लिए किसी अचंभे से कम नहीं है। हर रोल में आसानी से ढलने वाले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने साबित कर दिखाया है कि वह हर किरदार को अपनी एक्टिंग से और शानदार बना सकते है। 

आखिरी बार फिल्म दिल धड़कने दो की हिट के बाद जोया अख्तर ने फिर से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय के साथ शानदार वापसी की है। 

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम सितारों के दिलों में जोया अख्तर ने अपनी फिल्म का जादू कर दिया है। कहानी, कैमरा वर्क, प्रोडक्शन के साथ साथ फिल्म की हर बारीकी पर जोया अख्तर ने काफी ध्यान दिया है। और उनके इसी हार्ड वर्क के लिए सितारें जोया अख्तर की जमकर सराहना कर रहे हैं।