single-post

रिसेप्शन के लिए होटल रवाना हुए दीपिका-रणवीर, इस अंदाज में आए नजर

Nov. 21, 2018, 2:02 p.m.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद आज  बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी है। कुछ घंटो के बााद दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन का जश्न शुरु होने वाला है। जिसका इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है। अपने फंक्शन ने लिए अब दीपिका-रणवीर भी घर से रवाना हो गए है। जी हां बेंगलुरु से दोनों की तस्वीरें सामने आई है। जिसमे दोनों होटल  लीला पैलेस के लिए निकले है। यह वहीं होटल है जहां आज दोनों की शादी के बाद पहला जश्न शुरु होगा।

कुछ देर पहले की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे दोनों अपनी गाड़ी में नजर आ रहे है। तस्वीरों में दीपिका और रणवीर एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे है और एक पल के लिए भी दीपिका नजर रणवीर से नहीं हटी है। बता दें कि दीपिका काले रंग के हुडी में दिख रही है तो वहीं रणवीर भी काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे है।

दोनों ने 14-15 नवंबर को इटली की लेक कोमो में शादी रचाई थी। दीपवीर की शादी दो रिवाजों से कि गई थी। पहली कोंकणी और दूसरी सिंधी। कई दिनों के इंतजार के बाद बीती शाम दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 आपको बता दें कि दीपिका ने कोंकणी शादी में अपनी मां कि गिफ्त की हुई साड़ी पहनी थी। जिसे सब्यासाची ने अपनी कारीगरी से सजाया था। यह साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से खरीदी गई थी। इस साड़ी में दीपिका ने रणवीर के साथ 4 फेरे लिए थे। इस बात का खुलासा खुद  सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए किया।

खबर है कि दीपिका आज पार्टी में सब्यासाची का डिजाइनर क्रिएशन पहनेंगे। दीपवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में होगा। इस पार्टी के बाद 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन होगा। जिससे दीपिका-रणवीर के फ्रेंड्स  और बॉलीवुड शामिल होगा।