single-post

हनीमून के लिए रवाना हुए दीपवीर, एयरपोर्ट पर दिखा ऑल ब्लैक लुक

Dec. 30, 2018, 11:24 a.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी मैरीड लाइव एन्जॉय कर रहे है। शुक्रवार को रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन 20.72 करोड़ की कमाई की है। फिल्म सिंबा की ग्रैंड सक्सेस देख अब रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ हनीमून के लिए आज सुबह रवाना हो गए है। 

दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस मौके पर दोनों ने सेम ड्रेस कोड कैरी किया हुआ है। दोनों ऑल ब्लैक लुक  में नजर आए। एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह दीपिका का हाथ थामें नजर आए।दीपिका-रणवीर छुट्टियां बिताने कहां जा रहे हैं ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है। दीपिका और रणवीर का ये शादी के बाद पहला ट्रिप है और दोनों के चेहरे पर इसकी खुशी दिख रही है।अपनी शादी के बाद दोनों बॉलीवुड की कई शादियों में नजर आए है। 

जहां दोनों ने जमकर मस्ती की है फिर चाहे वह ईशा अंबानी, प्रियंका चोपड़ा यान फिर कपिल शर्मा की शादी ही क्यू ना हो। रणवीर और दीपिका बॉलीवुड की हर पार्टी में साथ में जाते हैं। दीपिका और रणवीर को देखकर लगता है की ये दोनों एक दूसरे के लिए बने है।अब दोनों ने अपने लिए वक्त निकाला है और एक लंबी छुट्टी पर निकल गए है। हाल ही में दीपिका से एक इंटरव्यू में उनके सास-ससुर को लेकर सवाल किया गया। दीपिका से पूछा गया कि उनके रणवीर के मम्मी-पापा कैसा बर्ताव करते है। इस सवाल के जवाब में दीपिका ने बताया कि उनके ससुर उनके साथ बेटी जैसा बर्ताव करते हैं और उनकी सास उनके लिए एक दोस्त जैसी हैं। 

आगे दीपिका ने बताया कि अब वो अपने सारे राज रणवीर के माता पिता के साथ साझा करती हैं। इसके साथ ही रणवीर के पिता बहुत ही इमोशनल हैं, वो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं। वहीं उनकी मां बहुत चिल हैं, जो रातभर पार्टी कर सकती हैं।