रणवीर सिंह –शाहिद कपूर के बीच आई दरार हुई खत्म

3 weeks ago

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन एक नई दोस्ती के किस्से सुनने को मिलते हैं, साथ ही देखने को भी मिलते हैं तो वही दूसरे क्षण दुश्मनी की खबरें भी सामने आ जाती हैं। कुछ ऐसी ही खबर पिछले काफी समय से पद्मावत एक्टर्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को लेकर आ रही थी। दरअसल शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तीनो एक साथ फिल्म पद्मावत में नजर आए थे। 

हालांकि रणवीर और शाहित दोनों ही फिल्म में मुख्य भूमिका में थे, लेकिन रणवीर फिल्म में पूरे टाइम परदे पर छाए रहे, तो वहीं शाहिद कपूर का फिल्म में छोटा रोल था। कई लोगों ने रणवीर सिंह के रोल को काफी पसंद भी किया गाया था। हालांकि पद्मावत में जितना रणवीर सिंह की एक्टिंग को सराहा गया, उतना ही शाहिद कपूर की एक्टिंग को भी तारीफ हुई थी।

 इसी से दोनों के बीच मनमुटाव की खबर सुर्खियों में आने लगीं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आई है, जो इस अफवाह को गलत साबित कर देगी। दरअसल रणवीर सिंह और शाहिद कपूर दोनों ही दिल्ली में एक शादी अटेंड करने पहुंचे थे, इस दौरान दोनों एक साथ काफी चीट चैट करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आए। 

दोनों ने प्यार से एक दूसरे से गले लगे साथ ही दोनों ने एक दूसरे से काफी बात की। जिसे देखने के बाद ये कहना तो बिलकुल ही गलत होगा कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बीच किसी तरह का कोल्ड वार है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर एक साथ काफी खुश हैं। 

काम की बात करे तो रणवीर सिंह जल्द ही 83 और तख्त में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल प्ले करेगें। तो वहीं शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं। जो साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक है।