रणवीर सिंह ने पूछा करीना कपूर से दीपिका पादुकोण का अच्छा पति कैसे बनूं

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस बेबो यानी करीना कपूर अपनी खूबसूरती के लिए तो काफी फेमस हैं। साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म "गुड न्यूज" में काफी बिजी हैं। साथ ही वो इनदिनों अपने रेडियो टॉक से भी काफी फेमस हैं।  सिम्बा और गली बॉय जैसी फिल्मों की सफलता से खुश रणवीर ने करीना से अच्छा पति बनने के टिप्स भी मांगे। हालांकि करीना ने साफ किया कि उन्हें किसी तरह के टिप्स की जरूरत नहीं है। फिर भी रणवीर सिंह को ऐसा लगता है कि उन्हें अपने अंदर सुधार की जरुरत है। 

इसलिए उन्होने करीना कपूर से पूछ लिया कि एक अच्छा हसबैंड कैसे बना जा सकता है। हाल ही में रणवीर सिंह करीना कपूर के नए रेडियो शो पर पहुंचे थे। करीना कपूर के शो में रणवीर सिंह ने महिलाओं के बारे में बात की, साथ ही इस बात पर भी चर्चा की कि क्या महिलाओं की जिंदगी में सबसे ज्यादा मैटर करता है। रणवीर सिंह ने करीना कपूर से पूछा कि कैसे वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए टॉप हसबैंड बन सकते हैं। 

करीना कपूर को लगा कि वो सिर्फ कांप्लीमेंट के लिए ये सब कह रह हैं, क्योंकि हर कोई ये बाद पहले से जानता है कि वो अपनी पत्नी पर कितना मरते हैं। करीना कपूर ने कहा कि रणवीर तुम सिर्फ मजाक कर रहे हो। क्योंकि पूरी दुनिया ये जानती है कि तुम दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हो। तुम्हें किसी टिप्स की जरुरत नहीं है। 

जितना प्यार तुम दीपिका पर उडेलते हो वो उससे प्यारी कोई और चीज हो ही नहीं सकती है। और हर किसी को ये प्यार नजर भी आथा है। करीना कपीर ने आगे कहा कि फिर भी मैं तुम्हें ये टिप्स देने चाहूंगी और ये मैजिकल होगा। 

करीना ने कहा कि तुम जानते हो हर किसी को अपना स्पेस देना चाहिए। और इसके चलते सबकुछ जगह पर रहेगा।