VIDEO: एक बार फिर बिन बुलाए शादी में पहुंचे रणवीर, दी LIVE परफॉर्मेंस

4 weeks ago


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। सबसे ज्यादा लोग रणवीर सिंह के रैप दीवाने हो रहे है। इतना ही नहीं लोगों में खुद के लिए इतना प्यार देख रणवीर सिंह भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इसलिए रणवीर सिंह मुंईब से लेकर दिल्ली तक कई शादी में शामिल हो रहे है और अपने फैंस के लिए लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि वीडियो बोल रहा हैं।




सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पिछले दिनों रणवीर सिंह दिल्ली में एक शादी में शिरकत की। यहां रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा बजने लगा बस फिर क्या था रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और डीजे पर आके खुद इस गाने की लाइव परफॉर्मेंस दी।  फिल्म गली बॉय का ‘अपना टाइम आएगा’ रैप गा कर सबको अपना दीवाना बनाया। रणवीर को देख सभी लोग डांस करने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



गली बॉय की कहानी मुंबई के रैपर डिवाइन और नैजी के जीवन पर आधारित असली स्टोरी है। फिल्म में रैपर्स की जिंदगी को दिखा गया है। कैसे वो सभी का सामना करते हुए आगे बढ़ाते है और बुलंदियां हासिल करते है। फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में है। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री अच्छी लग रही है। यह पहली बार था जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी किसी फिल्म में दिखाई दी थी। अलिया के साथ रणवीर सिंह के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा के बाद रणवीर सिंह रैपर के किरदार में दिखाई दिए।


करीब 2 घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जा रहा है। बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है। जोया अख्तर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई है। रणवीर सिंह का रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत रहा है।