single-post

रणवीर सिंह ने दीपिका की खातिर दिया था अनुष्का को धोखा ! शादी के बाद खोला दीपिका ने राज !

Dec. 19, 2018, 2:41 p.m.

रणवीर सिंह आजकल फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी हैं। जिस शो में जा रहे हैं वहां अपनी नई नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण की बातें कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह पर एक बयान दिया है। आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती फिल्म रामलीला के सेट पर हुई थी।

 दीपिका ने खुलासा किया है कि पहली बार वो यशराज स्टूडियो में रणवीर सिंह से मिली थी और पहली ही मुलाकात में रणवीर ने उनके साथ फ्लर्ट करना शुरु कर दिया था। दीपिका ने बताया है कि उस वक्त रणवीर किसी और को डेट कर रहे थे इसके बावजूद उन्होंने दीपिका पर अपना जादू चलाने की कोशिश की। आपको बता दे कि उस दौरान रणवीर सिंह का नाम अनुष्का शर्मा से जुड़ता था। कहीं ऐसा तो नहीं कि दीपिका की खातिर रणवीर ने अनुष्का को धोखा दिया था। 

वहीं रणवीर सिंह भी कई बार ये बता चुके हैं कि कैसे उन्हें दीपिका से प्यार हुआ था। ये बात साल 2012 की है जब पहली बार रणवीर सिंह को दीपिका से प्यार हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया था कि वो उस वक्त जी सीने अवॉर्ड्स में शामिल होने मकाउ गए हुए थे । वहां उन्होनें दीपिका को सिल्वर ड्रेस में देखा रणवीर के मुताबिक जब उन्होने दीपिका को देखा तो वो अपना दिल हार बैठे थे। 

बस इसके बाद रणवीर ने दीपिका से दोस्ती करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लिया। कॉमेन फ्रेंड्स के जरिए वो दीपिका के दोस्त तो बन गए लेकिन अभी इस दोस्ती का आगे बढ़ना बाकी था और रणवीर को ये मौका मिला संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के सेट पर। 

कहते हैं फिल्म के सेट पर ही दीपिका ने पहली बार रणवीर के साथ वक्त बिताया और रणवीर की मस्ती, उनके अंदाज की दीवानी हो गईं। उस दौरान एक बार रणवीर को डेंगू हो गया और उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। कहते हैं उस वक्त रणवीर से मिलने के लिए सबसे ज्यादा दीपिका ही अस्पताल में जाती थी। रामलीला की प्रमोशन के दौरान दोनों हर जगह एक दूसरे को अपना दोस्त बताते थे लेकिन एक दूसरे की फिल्मों की शूटिंग पर हमेशा देखे जाते थे जिसके चलते हर तरफ चर्चा होने लगी की दोनों का अफेयर चल रहा है। 

धीरे धीरे समय बीता तो दोनों एक दूसरे के साथ कुछ ज्यादा ही समय बिताते नजर आने लगे । दोनों ने अब तक तीन फिल्मों में साथ काम किया है। वक्त के साथ इनका रिश्ता आगे बढ़ा, आपसी भरोसा बढ़ा और अब बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह मस्तानी दीपिका पति पत्नी बन चुके हैं।