single-post

सोनम के रिसेप्शन में रणवीर सिंह दीपिका को मिस करते दिखे

May 10, 2018, 3:30 p.m.

रणवीर सिंह को दीपिका के बिना एक पल भी रह पाते। दीपिका पिछले कई दिनों से विदेश में हैं और रणवीर मुंबई में सोनम की शादी अटेंड कर रहे थे। अमेरिका से काम निपटाकर दीपिका अब फ्रांस पहुंच चुकी हैं जहां वो हर साल होने वाला कान फिल्म फेस्टविल अटेन्ड कर रही हैं । दीपिका से रनवीर सिंह को इतने दिनों तक उनसे दूरियां कैसे बर्दाश्त होती। हाल ही में जब रणवीर सिंह सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में गए थे तो वो सारी रात दीपिका को याद कर रहे थे । उन्हें शादी में दीपिका की कमी खल रही थी। 

हालांकि पब्लिक को दिखाने के लिए रनवीर सिंह सोनम के रिसेप्शन में जमकर डांस भी कर  रहे थे.. लेकिन ये कम ही लोगों ने देखा कि  रनवीर सिंह बीच बीच में पार्टी से निकलकर कोने में बैठकर देर देर तक दीपिका से फोन पर बात कर रहे थे और उन्हें मैसेज कर रहे थे....  रणवीर सिंह को दीपिका की याद इतनी सताने लगी थी कि वो साढ़ी पर बैठकर उन्हें मिस कर रहे थे। सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में रणवीर सिंह ना सिर्फ पूरे टाइम दीपिका से कनेक्ट थे बल्कि वो फोन के ज़रिए दीपिका को रिसेप्शन का जश्न लाइव दिखा रहे थे। 

खास बात ये है कि जब सोनम के रिसेप्शन में दीपिका की याद में बेहाल रणवीर सिंह को उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो उसपर फौरन ही दीपिका पादुकोण का रिएक्शन आ गया.. दीपिका भी रणवीर सिंह को मिस कर रही है। खबर है कि जल्द ही ये जोड़ा शादी रचाने जा रहा है। कान फिल्म फेस्टिवल अटेन्ड करने ना सिर्फ दीपिका जल्द ही मुंबई लौटेंगी बल्कि मुंबई आने के बाद रणवीर सिंह से शादी करके मिसेज़ सिंह बनने की तैयारी में जुट जाएंगी । 

पता चला है कि रनवीर और दीपिका इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं या यूं कहिए कि दोनों अब बहुत जल्द हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के होने वाले हैं ।