single-post

दीपिका-रणवीर ने शादी में आए मेहमानों को दिया ये खास तोहफा, सामने आईं तस्वीर

Nov. 23, 2018, 1:12 p.m.

रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की थी। दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी हुई। दीपवीर की शादी में 30 मेहमानों ने शिरकत की थी। इन मेहमानों को दीप‍िका-रणवीर ने एक फोटो फ्रेम देने के साथ थैंक्यू नोट ग‍िफ्ट में द‍िया। अब सोशल मीडिया पर दीपवीर की शादी में मेहमानों को मिले गिफ्ट की तस्वीर सामने आई है। महमानों को विदाई में खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फोटोफ्रेम गिफ्ट में दिया।

लड़कीवाले और लड़केवाले की तरफ से दीपिका-रणवीर की मंडप रस्म वाली फोटो को फ्रेम कराकर मेहमानों को दिया गया। फ्रेम के अलावा गेस्ट्स को मिठाईयां, हैंडमेड कंगन और कपल की तरफ से लिखा एक हैंड रिटन नोट दिया।

बता दें कि बुधवार को बेंगलूरू में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। इस मौके पर दीपिका ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी। रिसेप्शन में दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनीं। सूत्रों की मानें तो दीपिका की सिल्क गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 2 से 3 लाख रुपए है।  

इतना ही नहीं दीपिका ने कोंकणी शादी में जरी कांजीवरम साड़ी पहनी थीं। चाहे रिसेप्शन हो या फिर वेडिंग सेरेमनी, दीपिका ने मां की दी साड़ी ही पहनी। हालांकि सब्यसाची ने वेडिंग वाली साड़ी को लेकर बताया कि ये साड़ी उनकी डिजाइन की हुई है। दीपिका की मां ने बेंगलुरू के अनगाड़ी गैलेरिया बुटीक से बेटी की शादी के लिए साड़ी खरीदी थी। फैंस में दीपिका की इस साड़ी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। 

जिसके बाद इस साड़ी के सारे पीस बिक चुके हैं। वहीं रिसेप्शन में दीपिका ने सिल्क गोल्डन साड़ी पहनी थी।  इस साड़ी के साथ दीपिका ने रॉयल टच देते हुए मोतियों का हार मांग में सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया। जबकि रणवीर ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहने हुए थे। फंक्शन से लेकर बंगलूरू रिसेप्शन तक की एक-एक तस्वीर ने फैंस को इस कपल का दीवाना बना दिया है।