सेम ड्रेस कोड में इटली के लिए रवाना हुए दीपिका-रणवीर, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड से लेकर और फैंस तक हर किसी को रणवीर-दीपिका की शादी का इंतजार है। हर कोई 14-15 नवंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। दोनों देर रात परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गए है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस मौके पर दोनों  सेम ड्रेस कोर्ड में नजर आए। दोनों सफेद रंग की ड्रेस में नजर आए। बता दें कि रणवीर सिंह एयरपोर्ट तक खुद   गाड़ी ड्राइव करके आए थे। शादी को लेकर दोनों बेहद खुश नजर आ रहे है।

दीपिका -रणवीर ने मीडिया के सामने खूब पोज दिए। एयरपोर्ट पर भी दोनों हाथों में हाथ लिए नजर आए। बता दें कि यह जोड़ा 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। बर के मुताबिक दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। पिछले दिनों जहां दीपिका के घर नंदी पूजा की गई थी तो वहीं रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्में हुई थी।

बता दें कि दोनों अपने डी डे पर साबसाची के ही डिजायनर वियर पहनने वाले हैं, चूंकि एयरपोर्ट पर उनके हाथों में साब्साची के लेवल के कपड़ों के पैकेट्स भी नज़र आए। बात अगर रणवीर के फिल्म प्रॉजेक्ट्स की करें तो वह अब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंबा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं। सिंबा अगले महीने की 28 तारीख को रिलीज होगी।

हाल ही में रणवीर और दीपिका फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी शादी का न्योता देने साथ पहुंचे थे। बताया जाता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबिआनेलो में होगी। शादी के बाद दोनों ग्रांड रिसेप्शन भी देने वाले  हैं। दोनों का रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।