single-post

श्रीलंका में हनीमून मनाकर मुंबई लौटे दीपिका और रणवीर, देखें फोटो

Jan. 7, 2019, 2:41 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले दिनों अपना हनीमून मनाने श्रीलंका निकले थे। जहां दीपिका ने अपना 33वांजन्मदिन पर सेलिब्रेट किया। हालाकि दोनों की सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। बीती रात ये कपल हनीमून मनाकर मुंबई वापस लौट आया है।

 दोनों को एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया। इस दौरान रणवीर सिंग ब्लू डेनिम शर्ट और मल्टी कलर पजामा पहने बेहद कुल लुक में नजर आए। वहीं दीपिका पादुकोण ब्लैक लुक में नजर आई। एयरपोर्ट पर मौजूद फैंस 'रणवीर भाई' कहकर चिल्ला रहे हैं। रणवीर भी खुद के लिए इतना प्यार पाकर बेहद खुश दिख रहे हैं।  

ALSO READ : शादी के एक साल तक दीपिका-रणवीर एक साथ नहीं करेंगे कोई फिल्म, जानिए क्यों

पिछले हफ्ते रणवीर सिंह और सारा अली खान कि फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। 10 दिन में फिल्म ने 170 करोड से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म की इस सफलता पर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। जिसमे सलमान खान के पापा और मम्मी पहुंचे थे। वहीं सिंबा की सक्सेस के बाद दीपवीर भी हनीमून मनाने श्रीलंका पहुंचे थे।आपको बता दें कि 14 और 15 नवंबर 2018 को दोनों ने इटली के लेक कोमो में शाही शादी की थी। दोनों की शादी की चर्चा देशभर में हुई। इस शादी में दोनों के सिर्फ करीबी ही मौजूद रहे। दीपिका और रणवीर शादी किसी रोयल वेडिंग से कम नहीं रही। यहां तक शादी के वेन्यू प्लेस को सजाने के लिए फूलों के मालियों को भी दूसरे देश से बुलाया गया। 

शादी के बाद दोनों ने शानदार रिसेप्शन पार्टी दी।  बता दें कि हाल ही में दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खूब अफवाहें उड़ी लेकिन दीपिका पादुकोण ने उन सभी पर विराम लगाते हुए इस बात से खारिज कर दिया था। फिलहाल रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय में व्यस्त हैं जिसका हाल ही में टीजर सामने आया है।